Breaking News

शर्मनाक :नवजात शिशु के शव को नोंच रहे थे कुत्ते,

प्रतीकात्मक फोटो

रामनगर /काशीपुर । रामनगर में सिंचाई नहर में एक नवजात शिशु के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। आसपास के लोगों और राहगीरों ने यह देखकर पुलिस को सूचना दी। इस ह्रदयविदारक घटना से हड़कंप मच गया है। 

नवजात के शव की स्थिति देखकर लग रहा है कि उसे  डिलीवरी के तुंरत बाद ही नहर में फेंका गया था। उसकी नाल भी नहीं कटी हुई थी। लोगों ने जब देखा कि कुत्ते नवजात के शव को खा रहे हैं तो तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाते ही महिला दारोगा सिमरन वहां पहुंचीं और जांच शुरू की।  उत्तराखंड में इस तरह से नवजात शिशुओं का मिलना चिंताजनक है। 

बीती 16 फरवरी को काशीपुर में भी गेहूं के खेत में एक नवजात शिशु जीवित मिला था। इस शिशु के माामले में आश्चर्यजनक खुलासा हुुुुआ है।  शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि नवजात के जन्म लेते ही उसकी मां की मौत हो गई थी। इसके बाद पिता ने ही पालने के झंझट से बचने के लिए नवजात को खेत में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने पिता के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जांच में पुलिस को पता चला है कि बेटे को मां ने घर पर ही जन्म दिया था और इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद पिता ने मासूम को गेहूं के खेत में फेंक दिया था। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि मृतका मूलरूप से मुरादाबाद की रहने वाली थी और वह काशीपुर में किराए के मकान में पति के साथ रहती थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

यूएनईपी ने ईजी रिपोर्ट-2024 जारी की: समस्त राष्ट्रों को भारी उत्सर्जन अंतर को पाटने की चेतावनी दी

🔊 Listen to this @सुरेश नौटियाल संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम (यूएनईपी) ने दुनियाभर के देशों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-