Breaking News

काशीपुर में अस्पताल निर्माण पर कुमांऊ आयुक्त ने रोक लगाई

गिरीताल मंदिर के सामने निर्माणाधीन अस्पताल

काशीपुर ।गिरीताल मंदिर के सामने एक चिकित्सक द्वारा  निर्माणाधीन अस्पताल पर कुमांऊ आयुक्त ने रोक लगा दी है। मामले की अगली सुनवाई 11 सितंबर 2019 को होगी। 

बता दें कि गिरीताल रोड पर श्रीमती रचना रस्तोगी पत्नी सतांशु माथुर द्वारा एक अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है। रामनगर रोड निवासी जितेंद्र चावला (बल्ली)   ने काशीपुर उपजिलाधिकारी न्यायालय में उक्त भूमि पर अपना हिस्सा होने का दावा करते हुए एक वाद दायर किया था। जिसे 9 जुलाई 2019 को उपजिलाधिकारी ने निरस्त कर निर्माण कार्य जारी रखने का आदेश दिया था। बाद में इस मामले को कुमायूं आयुक्त की अदालत में पेश किया गया तथा जितेंद्र चावला ने निर्माणाधीन अस्पताल पर रोक लगाने की मांग की थी।

कुमांऊ आयुक्त राजीव रौतेला ने अपने आदेश में काशीपुर उपजिलाधिकारी के आदेश के क्रियान्वयन को स्थगित करने का आदेश दिया। आदेश में कहा गया कि निर्माण कार्य पर यथास्थिति बनाए रखी जाय तथा मामले की अगली सुनवाई 11 सितंबर तक फिलहाल वहां पर निर्माण कार्य रोक दिया जाये। आयुक्त ने उपजिलाधिकारी तहसीलदार को भी आदेश के परिपालन के लिए निर्देशित किया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-