Breaking News

ब्रेकिंग :इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या, बाइक पर आये थे हत्यारे, वारदात के बाद हुए फरार, पुलिस मौके पर इलाके में सनसनी

हत्या से पहले किसी का फोटो दिखाया मृतक को

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अक्टूबर 2024)

भदोही। बेखौफ हुये अपराधियों ने यहाँ कालेज के प्रिंसिपल को ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

घटना भदोही के कोतवाली के पास बसवानपुर गांव के पास हुई यहाँ बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने एक के बाद एक दस गोलियां मारकर पूरे शरीर को छलनी कर दिया।

घटनाक्रम के अनुसार भदोही कोतवाली के अमिलौरी निवासी प्रधानाचार्य घर से निकलकर अपने भदोही के नेशनल इंटर कॉलेज जा रहे थे। घटना के वक्त वह कार में  चालक संतोष सिंह के साथ कॉलेज के लिए निकले थे। चालक संतोष सिंह बीते 20 सालों से उनके साथ ही है।

इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें रास्‍ते में घेरकर कार रुकवाई ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। बताया जाता है कि गोली मारने से पहले बदमाशों ने मोबाइल पर प्रिंसिपल को किसी की फोटो भी दिखाई। इस वारदात को क्‍यों अंजाम दिया गया है यह अभी तक साफ नहीं है। मौके पर हालात का जायजा लेने के साथ ही पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

महिला सुरक्षा पर लगा प्रश्न चिन्ह :अयोध्या में तैनात महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ बलात्कार, करवा चौथ मनाने ससुराल जा रही थी, आरोपी गिरफ्तार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 अक्टूबर 2024) कानपुर। देश में रेप के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-