Breaking News

महिला सुरक्षा पर लगा प्रश्न चिन्ह :अयोध्या में तैनात महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ बलात्कार, करवा चौथ मनाने ससुराल जा रही थी, आरोपी गिरफ्तार

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अक्टूबर 2024)

कानपुर। देश में रेप के मामलों पर लगाम नहीं लग पा रही है है। यहाँ एक महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी को हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेन पश्चिम पारा क्षेत्र की रहने वाली हेड कॉन्स्टेबल की इस समय अयोध्या में ड्यूटी है। वह शनिवार को करवाचौथ मनाने के लिए छुट्‌टी लेकर कानपुर में ससुराल आ रही थीं। तभी रास्ते से एक युवक ने उसे किडनैप कर लिया। बाजरे के खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। अपने आप को बचाने के लिए हेड कॉन्स्टेबल दरिंदे से भिड़ गई। आरोपी ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इससे हेड कॉन्स्टेबल का एक दांत टूट गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

हेड कॉन्स्टेबल ने सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराया। एफआईआर में दर्ज मामले के अनुसार पीडित अयोध्या में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। उसकी ससुराल सेन पश्चिम पारा क्षेत्र के एक गांव में है। शनिवार शाम लगभग 7.30 बजे पाली में उतरी। इसके बाद गांव की ओर पैदल जा रही थीं। सुनसान रास्ता होने के चलते युवक ने उसे जबरन उठा लिया। सड़क के किनारे स्थित बाजरे के खेत में रेप किया।

जब उसने शोर मचाया तो लोग दौड़े, फिर आरोपी भागा हेड कॉन्स्टेबल ने बताया- विरोध करने पर युवक ने उसकी पिटाई भी कर दी। इससे हेड कॉन्स्टेबल का एक दांत टूट गया। उसने शोर मचाया तो लोगों को आता देख आरोपी युवक मौके से भाग निकला। पुलिस ने महिला हेड कॉन्स्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। घाटमपुर के एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि महिला अपने घर जा रही थी जब आरोपी ने सुनसान जगह का फायदा उठाया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या, बाइक पर आये थे हत्यारे, वारदात के बाद हुए फरार, पुलिस मौके पर इलाके में सनसनी

🔊 Listen to this हत्या से पहले किसी का फोटो दिखाया मृतक को @शब्द दूत …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-