Breaking News

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

@शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024)

नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने महिला शिक्षकों पर विवादित टिप्पणी कर दी यही नहीं उन्होंने पुरूष शिक्षकों पर गुटखा खाकर स्कूल जाने का आरोप भी लगाया।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज एक दिवसीय दौरे पर नीमकाथाना के नृसिंहपुरी गांव में राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक संस्कृत स्कूल के जीर्णोद्धार भवन का लोकार्पण करने पहुंचे थे। बाद में अपने संबोधन में मदन दिलावर ने स्कूल में महिला टीचर के कपड़े को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि कई शिक्षिका अच्छे कपड़े नहीं पहन कर जाती। वे पूरे शरीर को दिखाकर चलती हैं।  जिसका बच्चों पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता. उन शिक्षिका को सोचना चाहिए कि हम लोगों को किस तरीके के कपड़े पहनने चाहिए, क्या खाना चाहिए, कई टीचर्स स्कूल में गुटखा खाकर जाते हैं और स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। कई स्कूलों में अध्यापक शराब पीकर जाते जाते है, वो शिक्षक नही वो बच्चों के दुश्मन है।

स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों पर बोले शिक्षा मंत्री
शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि कुछ अध्यापक ऐसे हैं जो बीच स्कूल में कहते हैं। पूजा पाठ करने जाना है, कुछ कहते हैं नमाज पढ़ने के लिए जाना है और स्कूल से गायब हो जाते है। शिक्षकों को पूजा पाठ करने के लिए थोड़े ही वेतन दिया जाता है। पूजा- पाठ सुबह करें, शाम को करें और करना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने आदेश जारी किया है स्कूल समय में कोई भी बालाजी भेरुजी की पूजा और नमाज पढ़ने के नाम पर स्कूल नहीं छोड़ेगा। नहीं तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

काशीपुर :युवा आढ़ती ने गोली मारकर आत्महत्या की, पुलिस मौके पर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) काशीपुर । एक युवा आढ़ती …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-