Breaking News

उत्तराखंड से बड़ी खबर :देश के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के हेलीकॉप्टर की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग, पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

@शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024)

पिथौरागढ़। देश के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के हेलीकॉप्टर की आज यहाँ मिलम जाते हुये इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दौरान उनके साथ राज्य के उप मुख्य निर्वाचन आयुक्त भी थे।

जानकारी के अनुसार मुख्य निर्वाचन आयुक्त जनपद पिथौरागढ़ के मुनस्यारी के भ्रमण पर थे। इस बीच मौसम खराब होने की वजह से उनक हेहेलिकॉप्टर को एक खेत में इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस पूरे घटनाक्रम में पायलट ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सुरक्षित रूप से हेलिकॉप्टर को खेत में उतारा। बताया जाता है कि मुख्य निर्वाचन आयुक्त ट्रैकिंग के लिए मिलम जा रहे थे। आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारियों के अनुसार हेलिकॉप्टर में केंद्रीय चुनाव आयुक्त राजीव कुमार और उत्तराखंड के उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे शामिल थे। इसी दौरान उसके हेलिकॉप्टर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-