Breaking News

शर्मनाक :लखनऊ में 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, गले में दुपट्टा कसा, मृत जानकर कर झाड़ियों में छोड़ गये, पुलिस तलाश में जुटी

@शब्द दूत ब्यूरो (15 अक्टूबर 2024)

लखनऊ। यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने झाड़ियों में लेजाकर उसके गले में दुपट्टा कस दिया और मृत जानकर वहाँ से फरार हो गए। लोगों ने जब एक युवती को

जानकारी के मुताबिक चिनहट कस्बे में मार्निंग वाक के लिए निकली एक 13 वर्षीय किशोरी को  अगवा कर कुछ लोगों ने हाथ पैर बांधे कर गैंगरेप किया।  बाद में झाडियों में मरणासन्न हालत में पड़ी किशोरी को देखकर पुलिस को सूचना दी।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, उसके शरीर में नोच घसोट के निशान थे। कपड़े फटे हुए थे। निजी अंगों से रक्त बह रहा था। गर्दन में चोट ऐसे थी कि वह सीधी नहीं हो रही थी। इस कारण अस्पताल में डाक्टरों को उसके गले में कालर लगाना पड़ा था।

चिनहट के लौलाई गांव निवासी किशोरी की बड़ी बहन ने बताया कि सोमवार तड़के 3:30 बजे किशोरी शौच के लिए घर के बाहर चली गई। 4 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवारीजन उसे खोजने निकले। उसके न मिलने पर पीड़ित परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी। जल सेतु चौकी पर तहरीर दी। इसी बीच परिवारीजनों के पास करीब 9:30 बजे पास ही गांव के एक युवक ने कॉल किया और बताया कि किशोरी गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ी हुई है। पीड़ित किशोरी की बहन ने बताया कि जंगल में पड़े होने की सूचना पर पुलिस के साथ पहुचे थे। बहन का दावा है कि किशोरी को जब होश आया तो उसने बताया कि घर से निकलने पर तीन लोग पीछे से आए थे। स्प्रे डाल कर रुमाल से मुंह दबा दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। बहन का आरोप है कि किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया है।बच्ची घर से 800 मीटर दूर झाड़ियों में बेसुध पड़ी थी। उससे बात करने की कोशिश की तो बताया कि तीन लड़कों ने उसके साथ गलत काम किया है। किशोरी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल से झलकारी बाई अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-