Breaking News

काशीपुर :पं गोविंद बल्लभ पंत इंटरमीडिएट कालेज में प्रबंधन व प्रधानाचार्य का विवाद बढ़ा, कालेज परिसर में बुलानी पड़ी पुलिस, तहरीर दोनों पक्षों ने सौंपी पुलिस जांच में जुटी, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (10 अक्टूबर 2024)

काशीपुर । आज पंडित गोविंद बल्लभ पंत इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति और प्रधानाचार्य के बीच चल रहे विवाद के चलते हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई।

दर असल प्रबंधन की ओर से कालेज गेट पर दो गनमैन प्रबंध समिति ने तैनात कर दिये इसका प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक ने विरोध किया। उन्होंने प्रबंध समिति से गनमैन हटाये जाने को कहा इसी बात को लेकर प्रबंध समिति मैनेजर एसके शर्मा व प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक के मध्य विवाद की स्थिति उतपन्न हो गई।

मामले में बीच बचाब को आये शिक्षा समिति के सदस्य डॉ नीरज आत्रेय व प्रधानाचार्य के बीच तू तू मैं मै की स्थिति उत्पन्न हो गई। मामला बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुँच गई विवाद उस समय और बढ़ गया जब  भाजपा नेता राम मेहरोत्रा भी कुछ अन्य को साथ लेकर कॉलेज पहुँच गए। पुलिस नें सभी को कॉलेज से बाहर जाने को कहा जिस पर डॉ नीरज आत्रेय तुरन्त ही मौके से चले गए।

इधर  सूचना मिलने पर प्रबंध समिति की चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ दीपिका गुड़िया आत्रेय भी मौके पर पहुँच गई और प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक से कॉलेज में बाहरी लोगों को बुलाये जाने की बात पर नाराजगी जताने लगी। इसी बीच जमकर गहमा गहमी शुरू हो गई।  उधर इस मामले में डॉ दीपिका गुड़िया आत्रेय नें भाजपा नेता राम मेहरोत्रा व प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक पर उनसे दुर्व्यवहार करने व उन्हें धक्का देने का आरोप लगाते हुए काशीपुर कोतवाली में तहरीर दी है जबकि प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक ने भी पुलिस को तहरीर देकर डॉ नीरज आत्रेय पर अभद्रता का आरोप लगाया है। काशीपुर पुलिस जांच में जुट गई है।

Check Also

सवाल :क्या सासंदों को माननीय का दर्जा है? चिकित्सक की सासंद से अभद्रता के मामले ने पकड़ा तूल, चिकित्सक निलंबित, देखिए वीडियो में डाक्टर की सासंद से अभद्रता

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(17 अक्टूबर 2024) मऊ। क्या भारत में सासंदों को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-