Breaking News

काशीपुर :तीन दिवसीय योग व मर्म विद्या का शिविर 11 अक्टूबर से देवांबर धाम में होगा आयोजित

@शब्द दूत ब्यूरो (07 अक्टूबर 2024)

काशीपुर । जीवन शैली सम्बन्धी रोगों और तनावों को जड़ से मिटाने व आत्म-विश्वास व बल को बढ़ाने हेतु अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त योग गुरु, पूर्व में 4 देशों में भारत के राजदूत रहे एवं देवाम्बर धाम, काशीपुर के संस्थापक चंद्र मोहन भंडारी द्वारा योग व आयुर्वेद शास्त्रों के सार और निजी जीवन के गहन अनुभवों पर आधारित तीन दिवसीय योग और मर्म विद्या का आवासीय त्वरित कोर्स 11-13 अक्टूबर तक देवाम्बर धाम, काशीपुर में आयोजित होगा।

उन्होंने बताया कि यह एक ऐसा गहन आयोजन है जो शरीर की आंतरिक इंजीनियरिंग को तुरंत सही करता है और मानसिक संतुलन की समझ देता है। इस प्रोग्राम की खास बात यह है कि इसमें न केवल योग और मर्म चिकित्सा के बारे में बताया जाएगा बल्कि सिखाया भी जायेगा जिसका तुरन्त परिणाम आप स्वयं निजी स्वास्थ्य में अनुभव भी करेंगे।

यह प्रोग्राम आपको शरीर, मन और आत्म-दर्शन की संयुक्त प्रणाली से सक्षम करता है जिससे न केवल आप स्वस्थ रहते हैं वरन् अपने कार्य में, घर में, समाज में, और सबसे अधिक स्वयं में सार्थक, आनन्दित और तृप्त स्वभाव का निर्माण कर सहज ही एक नई जीवन शैली अपना लेते हैं।

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-