Breaking News

अंधविश्वास :मां काली पूजा के बाद भी नहीं हुई प्रकट तो अधेड़ ने कैंची से खुद का गला काटकर दे दी बलि, इलाके में मचा हड़कंप

@शब्द दूत ब्यूरो(06 अक्टूबर 2024)

एक अधेड़ व्यक्ति ने काली मां को प्रसन्न करने के लिए अपनी ही बलि दे दी।

घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के धरसींवा इलाके की है। मृतक की पहचान यहां रहने वाले भुनेश्वर यादव (50) के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक भुनेश्वर मातारानी का भक्त था और नवरात्रि के पहले दिन उसने घर में मां काली का दरबार सजाकर अखंड पूजा शुरू की थी।

उसने लगातार 48 घंटे का पूजन किया। लेकिन जब मां काली प्रकट नहीं हुई तो भुनेश्वर ने कैंची उठाया और अपना गला काटकर माता को भेंट करने की कोशिश की। कैंची से वार करते ही माता के दरबार के सामने पूरा कमरा खून से लथपथ हो गया।हउसकी चीख सुनकर परिवार के लोग दौड़ कर आए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव का पंचनामा कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है। घटना स्थल पर मिले तथ्यों के मुताबिक भुनेश्वर ने मां काली को प्रसन्न करने के लिए खुद की बलि देने की कोशिश की है। परिजनों ने भी पुलिस को दिए बयान में बताया कि भुनेश्वर बलि की बात तो करता था, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह इतना बड़ा कदम उठा सकेगा। इस घटना से परिवार के लोग तो हैरत में हैं ही। वहीं राजधानी रायपुर में भी हड़कंप मचा हुआ है।

Check Also

सवाल :क्या सासंदों को माननीय का दर्जा है? चिकित्सक की सासंद से अभद्रता के मामले ने पकड़ा तूल, चिकित्सक निलंबित, देखिए वीडियो में डाक्टर की सासंद से अभद्रता

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(17 अक्टूबर 2024) मऊ। क्या भारत में सासंदों को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-