Breaking News

ब्रेकिंग: ठाकुरद्वारा में पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, युवक की मौत से थे आक्रोशित,दो कांस्टेबल नामजद, देखिये वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (27 सितंबर 2024)

ठाकुरद्वारा। पुलिस द्वारा पीछा करने पर भाग रहे ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर पलटने से मौत होने से गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। वहीं इस मामले में ग्रामीणों की तहरीर पर दो पुलिस कांस्टेबलों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घटना मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में गांव तरफ दलपतपुर की है। ग्रामीणों का कहना है कि यहां रहने वाला लोकेश उर्फ सोनू आज सुबह अपना ट्रैक्टर ट्राली लेकर खेत से मिट्‌टी लेने गया था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस कांस्टेबल  ने उससे प्रति ट्राली 500 रुपए की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर अनीस ने कार से मोनू का पीछा कर ट्रैक्टर रोकने को कहा। ग्रामीणों का कहना है कि डर की वजह से मोनू ने ट्रैक्टर नहीं रोका तो पुलिस लिखी सफेद रंग की गाड़ी से सिपाही ने उसका पीछा शुरू कर दिया। गाड़ी में 3 अन्य पुलिस कर्मी भी सवार थे। इसके बाद खेत पर जाकर मोनू का ट्रैक्टर पलट गया। जिसके नीचे दबने से मोनू की मौत हो गई। इसके बाद भीड़ मौके पर आ गई। भड़की भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव किया। बंधक बनाकर पुलिस वालों के कपड़े फाड़ दिए और उनकी गाड़ी की हवा निकाल दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे भारी फोर्स ने किसी तरह बंधक बनाए पुलिस कर्मियों को मुक्त कराया।

पुलिस पर हमले की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। डीएम और एसएसपी भारी फोर्स के साथ मौक पर पहुंचे। पब्लिक को समझाकर बंधक पुलिसवालों को मुक्त कराया। घटना ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस वसूली के लिए ट्रैक्टर का पीछा कर रही थी। तेज रफ्तार भगाने की वजह से ट्रैक्टर पलट गया। इसमें दबकर ट्रैक्टर चला रहे ग्रामीण मोनू की मौत हो गई। पुलिस ने 2 कॉन्स्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।एस एस पी सतपाल अंतिल ने बताया कि पुलिस को  सुबह सूचना मिली थी कि ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव तरफ दलपतपुर में एक ट्रैक्टर-ट्राली गांव के पास खेत में पलटी हुई है। ट्राली खाली है और उसके नीचे एक व्यक्ति की लाश है। सूचना पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने 2 पुलिस कर्मियों पर कुछ आरोप लगाए। लगाए गए आरोप गंभीर प्रवृत्ति के हैं इसलिए परिजनों की शिकायत पर 2 कॉन्स्टेबल अनीस और नरेश को नामजद करते हुए 2-3 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

सवाल :क्या सासंदों को माननीय का दर्जा है? चिकित्सक की सासंद से अभद्रता के मामले ने पकड़ा तूल, चिकित्सक निलंबित, देखिए वीडियो में डाक्टर की सासंद से अभद्रता

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(17 अक्टूबर 2024) मऊ। क्या भारत में सासंदों को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-