Breaking News

बड़ी खबर :रूद्रपुर में सिख युवक से अभद्रता के आरोपी चौकी इंचार्ज के निलंबन की मांग को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन, देखिए वीडियो में जन आक्रोश

@शब्द दूत ब्यूरो (20 सितंबर 2024)

रूद्रपुर। यहाँ 18 सितंबर की रात चौकी इंचार्ज द्वारा सिख युवक के साथ अभद्रता का मामला तूल पकड़ गया है। हालांकि एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है लेकिन लोग उसके निलंबन की मांग पर अड़ गये हैं। आज पूरे जिले से सिख समाज और व्यापारियों ने यहाँ गल्ला मंडी में एक धरना प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि वाहनों की चेकिंग के दौरान युवक के साथ   18 सितंबर की रात को वाहन चेकिंग के दौरान रुद्रपुर के आदर्श कॉलोनी चौकी इंचार्ज संदीप पिलख्वाल पर एक युवक के साथ अभद्रता करने का वीडियो सामने आया था। इस घटना के बाद सिख समुदाय और व्यापार मंडल के लोगों में भारी आक्रोश भर गया था। घटना से गुस्साए लोगों ने चौकी का घेराव कर जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने एसएसपी मणिकांत मिश्रा से मुलाकात कर आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

उन्होंने चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाते हुए आए दिन लोगों के साथ अभद्रता करने का आरोप भी लगाया। बताया जा रहा है कि बीती रात चेकिंग के दौरान युवक के साथ अभद्रता हुई थी। जिसका वीडियो भी सामने आया था. वीडियो सामने आते ही सिख समुदाय के लोगों में आक्रोश देखने को मिला। उधर, मामला तूल पकड़ता देख उधमसिंह नगर एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने तत्काल मामले की जांच कराई। जांच के बाद एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को अमर्यादित व्यवहार करने पर लाइन हाजिर कर दिया।

उधर ऊधमसिंहनगर के विभिन्न स्थानों से सिख समाज व स्थानीय व्यापरियों ने इस घटना के विरोध में जोरदार धरना प्रदर्शन किया है।

Check Also

बागेश्वर :कपकोट की आंगनबाड़ी कार्यकर्ती संघ की अध्यक्ष का वीडियो वायरल, विधायक के नाम पर वसूली का सनसनीखेज आरोप, देखिए वीडियो क्या है पूरा मामला?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (18 सितंबर 2024) बागेश्वर। आंगनबाड़ी कार्यकर्ती का एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-