Breaking News

रामनगर: चोर मंदिर पहुंचा,हाथ धोये भगवान को प्रणाम किया फिर लोटा, घंटी मूर्ति चोरी कर माफी मांगी, देखिए भक्ति भाव से भरपूर एक चोर की कारगुजारी का वीडियो

@शब्द दूत (20 सितंबर 2024)

रामनगर। भगवान का अनन्य भक्त कहेंगे क्या आप किसी चोर को? सवाल इसलिए उठा है कि एक चोर ने मंदिर में चोरी की। लेकिन चोरी से पहले उसने बाकायदा चप्पल उतारी हाथ धोये और भगवान की मूर्ति के समक्ष खड़े होकर श्रद्धा से प्रणाम किया। उसके बाद उसने मंदिर में चोरी कर लीं।

घटना रामनगर के कोसी बैराज के पास स्थित बालाजी महाराज मंदिर में हुई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बुधवार के दिन एक शख्स इस फुटेज में मंदिर में आते हुए दिख रहा है।  यहां पर मंदिर से मूर्ति, लोटा, घंटी और अन्य सामान चोरी करने से पहले चोर ने पहले पानी से हाथ धोएं फिर चप्पलें उतारी, इसके बाद भगवान को प्रणाम करते हुए मंदिर के अंदर प्रवेश किया। फिर मंदिर से मूर्ति, लोटा, घंटी चोरी। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। रामनगर के कोसी बैराज के पास बालाजी महाराज मंदिर की ये घटना है। मंदिर में राम दरबार की पीतल की मूर्तियां, तांबे का लोटा, घंटी आदि पूजन सामग्री रखी हुई थी। चोर ने इनको चोरी करके ले गया। हालांकि चोर ने चोरी करने के बाद भगवान से माफी भी मांगी। पर पुलिस इस चोर की तलाश में जुट गई है। ईश्वर माफ करेंगे या नहीं पर पुलिस शायद ही माफ़ करे।

 

 

Check Also

बागेश्वर :कपकोट की आंगनबाड़ी कार्यकर्ती संघ की अध्यक्ष का वीडियो वायरल, विधायक के नाम पर वसूली का सनसनीखेज आरोप, देखिए वीडियो क्या है पूरा मामला?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (18 सितंबर 2024) बागेश्वर। आंगनबाड़ी कार्यकर्ती का एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-