Breaking News

काशीपुर :पर्वतीय रामलीला मंचन की आयोजन समिति पर विवाद, देवभूमि पर्वतीय महासभा के पूर्व अध्यक्ष ने दी अनशन की चेतावनी देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (12 सितंबर 2024)

काशीपुर । शहर में आयोजित होने जा रही पर्वतीय रामलीला की आयोजन कमेटी के नाम को लेकर एक बड़ा विवाद शुरू हो गया। देवभूमि पर्वतीय महासभा के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जीना ने इसके विरोध में अनशन करने की चेतावनी दे दी है। हालांकि उन्होंने रामलीला मंचन का विरोध नहीं किया है। उनका विरोध समिति को लेकर है।

पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जीना ने आज शब्द दूत से बात करते हुए कहा कि आज तक काशीपुर में पर्वतीय रामलीला देवभूमि पर्वतीय महासभा के बैनर तले होती आई है। वहीं रामलीला मंचन को लेकर हुई बैठक में भी यही तय हुआ था कि रामलीला देवभूमि पर्वतीय महासभा के बैनर तले होगी। लेकिन जो चंदा रामलीला के लिए इकट्ठा किया जा रहा है वह देवभूमि पर्वतीय महासभा के नाम से नहीं किया जा रहा है। जिस पर उन्हें आपत्ति है। सुरेंद्र सिंह जीना ने साफ शब्दों में कहा कि अगर देवभूमि पर्वतीय महासभा के बैनर तले रामलीला का मंचन नहीं किया जायेगा तो महासभा के किसी भी सामान का प्रयोग नहीं करने दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि जब रामलीला मंचन देवभूमि पर्वतीय महासभा की ओर से नहीं किया जा रहा है तो पहले महासभा का नाम क्यों लिया गया। उन्होंने इसके विरोध में प्रशासन के समक्ष अपनी बात रखने का निर्णय लिया है।

Check Also

बिग ब्रेकिंग :देशभर में बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम ने रोक लगाई, राज्य सरकारों को निर्देश जारी किए

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 सितंबर 2024) सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-