Breaking News

फरियादी मजदूर से डीएम बोले परांठा नहीं खिलाओगे तो तुम्हारा काम नहीं करूंगा, मजदूर के साथ वहाँ मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए और फिर जो हुआ वह अकल्पनीय था

एक अकल्पनीय घटना

@शब्द दूत ब्यूरो (11 सितंबर 2024)

ओरैया। यहाँ जिलाधिकारी कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर आये एक व्यक्ति से डीएम ने साफ कहा कि अगर परांठा खिलाओगे तभी तुम्हारा काम करूंगा। ये सुनकर वहाँ मौजूद फरियादी के साथ हर कोई हैरान रह गया।

य औरैया के जिलाधिकारी इंद्रमणि त्रिपाठी के कार्यालय में एक पीड़ित व्यक्ति जो मजदूर था अपनी समस्या  बताने लगा। इसी बीच डीएम ने पूछा कहां से आ रहे हो? तो उसने दूर गांव का पता बताया। डीएम इंद्रमणि त्रिपाठी ने फिर पूछा कितना किराया लगता है? और बिना कुछ खाए निकले होंगे आप? तो उस व्यक्ति ने कहा कि नहीं साहब परांठे बांध कर लाए हैं। परांठे का नाम सुनते ही तो डीएम बोले खिलाओगे? यह सुनकर वो व्यक्ति एक दम हैरान रह गया और बोला साहब हम गरीब लोग हैं। आप मेरा वाला खाना कहां खाओगे?

इसके बाद डीएम ने जो कहा वह कल्पना से परे था। बोले नहीं खिलाओगे तो तुम्हारा काम नहीं करूंगा। तब उसने झोले से परांठे निकाले और सिर्फ दिखाए। उसे इस बात की कल्पना भी नहीं थी  कि डीएम साहब खायेंगे।

डीएम साहब ने तुरंत उससे पराठा लिया और सबके सामने ही खा लिया, वहां पर बैठे सभी लोग अचंभित हो गए और उस व्यक्ति का खुशी का ठिकाना नहीं रहा उसे अपने काम से ज्यादा खुशी साहब का उसका घर का बना पराठा खाने से हुआ।

Check Also

बिग ब्रेकिंग :देशभर में बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम ने रोक लगाई, राज्य सरकारों को निर्देश जारी किए

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 सितंबर 2024) सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-