Breaking News

दर्दनाक :दिल्ली के बाद जयपुर में भी बेसमेंट में पानी घुसने से बच्चे समेत तीन की मौत, सुबह जिसने सात को डूबने से बचाया कुछ देर बाद उसकी डूबने से मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (01 अगस्त 2024)

जयपुर। दिल्ली के बाद अब जयपुर से भी एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है यहाँ भी बेसमेंट में बारिश का पानी घुसने से तीन की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक जयपुर के सीकर रोड नंबर 17 पर बेसमेंट में पानी भर गया। बेसमेंट में करीब 15 फीट पानी भरने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा, एक लड़की और एक लड़का शामिल है। तेज बारिश से मकान के बेसमेंट में सुबह 4 बजे पानी भर गया। इस दौरान बेसमेंट में सो रही पूजा, पूर्वी और पड़ोस का युवक कमल डूब गए। कमल ने आज सवेरे परिवार के 7 लोगों को बाहर निकालकर जान बचाई थी। लेकिन परिजनों को बचाने में कमल की मौत हो गई। शवों को बेसमेंट से बाहर लाया जा रहा है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीकर रोड नम्बर 17 स्थित विश्वकर्मा इलाके में यह हादसा हुआ है। अशोक कुमार सैनी नाम के शख्स के घर के बेसमेंट में उनका बेटा-बेटी और रिश्तेदार की पोती व अन्य एक रिश्तेदार बेसमेंट में सो रहे थे। तभी धीरे-धीरे पानी भर गया और फिर सभी लोग उसमें डूब गए। बताया जा रहा है कि बेसमेंट करीब 15 फीट गहरा था। इसके अलावा जामडोली इलाके में में स्कूल बस सड़क धसने से फंस गई। हालांकि समय रहते स्थानीय लोगों ने बस में सवार बच्चों को बाहर निकाल लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-