Breaking News

हरिद्वार :संजय की ई रिक्शा में तोड़फोड़ करने वालों के विरूद्ध मुकदमा, कांवड़ खंडित होने की बात गलत, एस एस पी हरिद्वार बोले, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (24 जुलाई 2024)

हरिद्वार । बीते रोज मंगलौर थाना क्षेत्र में कांवड़ियों द्वारा एक ई रिक्शा में की गई तोडफ़ोड़ के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एस एस पी हरिद्वार ने बताया कि ई रिक्शा से मामूली टक्कर लगी थीं जबकि कांवड़ खंडित नहीं हुई थी। उन्होंने कांवड़ यात्रियों से अपील की है कि इस तरह की घटनाओं में आपा न खोयें।

एस एस पी ने कहा कि बीती सांय संजय निवासी ग्राम लिब्बहरेड़ी, मंगलौर मूल निवासी देवबंद, सहारनपुर की ई-रिक्शा ग्राम लिब्बरहेड़ी के निकट मुख्य मार्ग पर चल रही थी। जिससे एक कांवड़िए के हल्का टकराने पर उसे बेहद मामूली चोट आने पर उक्त कांवड़िए के साथियों द्वारा एकदम से गुस्से में आकर ई-रिक्शा चालक से मारपीट करने के साथ-साथ उसके ई-रिक्शे में यह कहते हुए तोड़फोड़ कर दी गई कि “कांवड़ खंडित हो गई है” और अपने गंतव्य को रवाना हो गए जबकि उक्त मामले में कोई कांवड़ खंडित नहीं हुई थी।

इस प्रकरण में ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर कोतवाली मंगलौर में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

एसएसपी हरिद्वार द्वारा इस प्रकरण में कड़ी कार्रवाई की बात की गई है साथ ही अपील भी की गई है कि कांवड़ यात्रा को सफल बनाने एवं भोलों के सहयोग हेतु हरिद्वार पुलिस जद्दोजहद से लगी हुई है ऐसे में अगर कभी इस प्रकार की कोई बात सामने आती भी है तो एकदम से अपना आपा न खोएं और पुलिस को तुरंत सूचना दें। कोतवाली मंगलौर में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-