Breaking News

काशीपुर :सीएम धामी का डीपफेक वीडियो बनाने के आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग, भाजपाइयों ने कोतवाल को सौंपा ज्ञापन

@शब्द दूत ब्यूरो (22 जुलाई 2024)

काशीपुर । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का डीप फेक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले युवक आयुष रावत की स्थानीय पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तारी न किये जाने पर स्थानीय भाजपाइयों ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल को ज्ञापन दिया और शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी की मांग की है।

ज्ञापन में कहा कि  प्रदेश के मुख्यमंत्री का डीप फेक विडियो बना कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है जिसकी कार्यवाही के रूप में पुलिस प्रशासन उस व्यक्ति के खिलाफ एफ.आई.आर. भी दर्ज करायी गयी थी। परन्तु पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक उस व्यक्ति के गिरफतारी नहीं की गयी है।

आरोप है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न किये जाने का फायदा उठाकर वह व्यक्ति अब विभिन्न सोशल मिडिया एवं सोशल ग्रुपों के माध्यम से शासन, प्रशासन, राजनैतिक व्यक्तियों का अपमान कर रहा है और काशीपुर शहर जो कि हमेशा से कौमी गुलदस्ता का उदाहरण रहा है उसको जाति, धर्म व पहाड़ी व मैदानी क्षेत्रों के मुद्दों में बॉटने का प्रयास कर रहा है, जिससे कि काशीपुर शहर में शांति भंग होने की आशंका है।

ज्ञापन में भाजपाइयों ने साफ तौर पर कहा कि पूर्व में कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र तथा काशीपुर (वर्ष 2018) में भी इस तरह के कृत्य करने पर व्यक्तियों की गिरफतारी की गयी है। अतः उक्त युवक की भी गिरफ्तारी की जाये।

ज्ञापन देने वाले भाजपाईयों में अमित सक्सेना,जयदीप, अभिनव राजपूत,अंकित सरस्वात,अभिषेक वंश गोयल, प्रियांशु,संजय तोमर, अमन गुप्ता,जितेंद्र चौहान, सुंदर रावत, अनमोल अग्रवाल अभिषेक चौहान,, सौरभ ठाकुर, तथा उपेंद्र सिंह आदि शामिल हैं।

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-