Breaking News

बिग ब्रेकिंग :जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, तीर्थ यात्रियों की बस पर गोलीबारी, नौ की मौत 33 घायल, सर्च आपरेशन जारी

@शब्द दूत ब्यूरो (09 जून 2024)

जम्मू कश्मीर से बड़ा आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने तीर्थ यात्रियों को ले रही बस पर गोलीबारी कर दी इस आतंक हहमले में नौ तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 33 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पर सेना और सुरक्षा बल पहुंच गए हैं और आतंकियों की तलाश में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। घटना शाम छह बजे के आसपास की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार एक बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी तभी आतंकवादियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी। हमले के बाद बस खाई में गिर गई।बस जैसे ही जंगल के इलाके में पहुंची, घात लगाए आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की गोलीबारी से घबराए ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी।

यह घटना पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास शाम करीब छह बजकर 15 मिनट पर हुई। आतंकी हमले को लेकर एस एस पी मोहिता शर्मा ने कहा है कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो चुका है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं…”फिलहाल सेना की ओर से बचाव अभियान जारी है।

घटनास्थल पर पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां पहुंच गई हैं। आतंकियों की तलाश में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। घटनास्थल के आसपास के रहने वाले स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं।सहायता के एंबुलेंस पहुंच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों का समूह राजौरी, पुंछ और रियासी के ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-