Breaking News

ब्रेकिंग :सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों से करोड़ों की ड्रग्स बरामद, पाकिस्तान से ड्रोन से मंगाये मादक पदार्थ, सात गिरफ्तार, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (27 मई 2024)

फाजिल्का। यहां पुलिस ने स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा बनाए गए अंतरराष्ट्रीय नार्को स्मगलिंग गैंग का भंडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने आरोपियों से पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए मंगवाई गई 5 किलो 470 ग्राम हैरोइन, 40 जिंदा कारतूस, 6 मोबाइल फोन, 1 लाख 7 हजार की ड्रग मनी, 8.470 ग्राम सोना और 18.970 ग्राम चांदी बरामद की है। इसके साथ ही आरोपियों से एक वरना गाड़ी और तीन मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी नौजवान पिछले 4 महीनो से पाकिस्तान से हैरोइन मंगवाने का धंधा कर रहे थे। फाजिल्का के एसएसपी डा. प्रज्ञा जैन ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस को मुखबरी हुई थी कि उक्त आरोपियों ने पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हैरोइन मंगवाई है। जिसे अब आगे सप्लाई किया जाना है। जिस पर पुलिस ने रेड कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जिनसे हैरोइन व ड्रग मनी बरामद हुई है। हालांकि एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि तफ्तीश दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी बलजिंदर सिंह उर्फ लवली, सुखचैन सिंह उर्फ लकी, सोल्व सिंह, गुरचरण सिंह उर्फ मिल्खा, करणदीप सिंह जो सारे मिलकर जलालाबाद के खेल स्टेडियम में आर्मी भर्ती की तैयारी करते थे। जिस कारण इनकी आपस में जान पहचान हो गई और इन्होंने मिलकर पाकिस्तान से हैरोइन मंगवाने की योजना बनाई और इन्होंने पाकिस्तान से हैरोइन मंगवाने का धंधा शुरू कर दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने राजस्थान और तारनतरण के खालड़ा और खेमकरण के इलाके में भी पाकिस्तान से हैरोइन मंगवाई थी। इसके बाद इनका तालमेल कमलदीप सिंह वासी कपूरथला के साथ हुआ और यह सभी पिछले चार महीनो से यह काम कर रहे थे। जिन्हे अब पुलिस ने रंगे हाथों काबू कर लिया है। एसएसपी के मुताबिक कपूरथला के रहने वाले कमलदीप सिंह पर पहले भी दो मुकदमे दर्ज हैं। हालांकि पकड़े गए सारे नौजवान विद्यार्थी हैं जो पढ़ाई करते थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-