Breaking News

नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी

@शब्द दूत ब्यूरो (17 अप्रैल 2024)

भोपाल में मानव समाधान पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार भोपाल लोक सभा सीट हेतु नामांकन दाखिल करने के लिए जमानत राशि के रूप में 24 हजार रुपए की चिल्लर बोरे में भर कर ले आए। इसे गिनने में मतदान कर्मियों के भी पसीने छूट गए। गौरतलब है कि नामांकन के दौरान उम्मीदवार को 25 हजार रुपए की जमानत राशि जमा करनी होती है।

ऐसे में यह शख्स 24000 रुपए की चिल्लर और एक हजार रुपए का नोट लेकर नामांकन कराने पहुंचा था। संजय कुमार रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय पहुंचे तो उनके पास बोर में एक, दो, पांच और दस रुपए के सिक्के थे। इसके बाद कर्मचारियों ने चिल्लर गिनने शुरू किए, जिसमें उन्हें आधे घंटे से भी अधिक समय लग गया।

इससे पहले शुक्रवार को भी एस यू सी आई के उम्मीदवार मुद्रित भटनागर भी जमानत राशि के लिए छह हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचे थे। फिलहाल भोपाल लोकसभा सीट पर नामांकन पत्र लेने और उसे जमा कराने की प्रक्रिया जारी है और उम्मीदवारों के पास 19 अप्रैल दोपहर तीन बजे तक नामांकन दाखिल करने का समय है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुकानों के बोर्ड पर मालिक का नाम लिखने की अनिवार्यता नहीं,इस प्रदेश में नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने दूर की भ्रम की स्थिति

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जुलाई 2024) नगरीय विकास एवं आवास विभाग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-