Breaking News

रुद्रप्रयाग पहुँची उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी मुक्ता मिश्र ने लिया जायजा

रूद्रप्रयाग : जनपद रुद्रप्रयाग के भ्रमण पर पहुँची उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी मुक्ता मिश्र ने जनपद के सभी नोडल अधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव तैयारियों की जिला कार्यालय में समीक्षा की।उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए वोटर जागरूकता कार्यक्रम पर विशेष जोर रहने के साथ ही सभी संबंधित अधिकारियों द्वारा निरंतर आम जनमानस से समन्वय स्थापित किया जाए।
जनपद भ्रमण के दौरान उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जनपद के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि बीएलओ के माध्यम से मतदाताओं से संपर्क बढाते हुए मतदाताओं को 19 अप्रैल को मतदान के लिए प्रेरित करें। दिव्यांग एवं बुजुर्ग नागरिकों को बूथ तक पहुंचने के लिए उचित प्रबंध किए जाने चाहिए।चुनाव ड्यूटी पर तैनात कार्मिकों को शत-प्रतिशत मतदान कराया जाए।कोई भी मतदाता न छूटे,इसके लिए सभी आवश्यक प्रयास होने चाहिए।उन्होंने पोलिंग बूथों पर व्यवस्थाओं की समीक्षा की।उन्होंने यह भी कहा कि निर्वाचन हेतु उपयोग में लाए जाने वाले सभी वाहनों पर जीपीएस सिस्टम लगाने को कहा.

बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्याम सिंह राणा ने जनपद में लोकसभा चुनाव तैयारियों की जानकारी दी।इस अवसर पर उन्होंने कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण कर 1950 एवं सी-विजिल एप पर प्राप्त शिकायतों के निस्तारण के संबंध में भी जानकारी ली।उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता के उलंघन पर यदि किसी को नोटिस किया जाना है तो उसे तत्काल नोटिस निर्गत किया जाए।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान पत्रकार वार्ता में आग बबूला मंत्री ने पत्रकार को देख लेने की धमकी दे डाली, भ्रष्टाचार पर पूछ लिया था सवाल, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(04 सितंबर 2024) जौनपुर। भाजपा के सदस्यता अभियान को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-