Breaking News

‘अगर किसी ने गाय का मांस खाया तो…’, CM सुक्खू ने जयराम ठाकुर और कंगना रनौत पर किया कटाक्ष

हमीरपुर। कंगना रनौत के बीफ मामले में कांग्रेस बयानों की चुनाव आयोग में शिकायत पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि बीफ मामले में किसी ने कहा है कि गाय का मांस खाया है और उसकी कोई वीडियो है तो वह किसी ने क्यों खाया होगा। उन्होंने कहा हिन्दू धर्म संस्कृति में ऐसा नहीं करते है और इस जबाव को भाजपा को अब देना पड़ेगा। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही है।

उन्होंने कहा कि अभी चुनावों के लिए बहुत समय है और 15 महीनों में प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने काम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद पहली बार कैबिनेट में लाखों कर्मचारियों को ओपीएस दिया है। वहीं, 1500 रुपये की गारंटी भी महिलाओं को देकर पूरी की है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पहली बार विधवा महिलाओं के बच्चों का खर्चा भी सरकार ने उठाया है जिसके लिए काम किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर कहते थे कि ओपीएस चाहिए तो पहले विधानसभा का चुनाव लड़िये लेकिन कांग्रेस ने सबसे पहले ओपीएस दी है। जयराम ठाकुर के प्रत्याशी न मिलने वाले बयान पर कहा कि प्रत्याशियों की घोषणा करना कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेस के प्रत्याशी आने वाले हैं इसलिए जयराम ठाकुर बेतुके बयान देते है।

वहीं, कंगना के बयानों पर कहा कि कंगना ही बता सकती है कि देश के पहले प्रधानमंत्री कौन है। मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर हमीरपुर कब आते थे जब वह मुख्यमंत्री थे लेकिन आजकल समीरपुर की तरफ काफी दौरे लग रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बिके हुए विधायक भी जयराम ठाकुर के चरण छू रहे है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को पांच साल यहां की याद तक नहीं आई है।

सीएम सुक्खू ने कहा कि भाजपा के नेताओं का मैथमेटिक्स बहुत कमजोर है और भाजपा दिन में सरकार बनने के सपने देख रही है लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार दोपहर के समय हमीरपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तो कार्यकर्ताओं से चुनावों को लेकर फीडबैक भी ली। इस अवसर पर कांग्रेस नेता डॉ. पुष्पेन्द्र वर्मा, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल, पूर्व विधायक अनीता वर्मा भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद काफी व्यस्तता रही है इसलिए इस बार पांच दिनों का दौरा रखा है और कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से बातचीत की है तो फीडबैक ली है। उन्होंने कहा कि चुनावों के लिए किस तरह के प्रत्याशी होने चाहिए इसके लिए भी मंत्रणा की है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

‘मोदी सरकार ने हिमाचल को शिक्षा क्षेत्र में बनाया आत्मनिर्भर…’, अनुराग ठाकुर ने BJP की गिनवाईं उपलब्धियां

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) शिमला। केंद्रीय सूचना, प्रसारण और युवा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-