Breaking News

पुरोला क्षेत्र में 26 लाख की नकदी बरामद

@शब्द दूत ब्यूरो (03 अप्रैल 2024)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी के नौगांव क्षेत्र में गढ़ गांव से एक व्यक्ति के घर से साढ़े 26 लाख की नकदी बरामद हुई है। निर्वाचन की FST, पुलिस और राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर घर में छापा मारा। नकदी को देहरादून से आई इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने शराब की पेटियों में नकदी छुपा कर रखी थी।
टीम ने गढ थाना पुरोला निवासी बलवीर सिंह पुत्र रामबहादुर से 26 लाख 55 हज़ार 690 रूपए की नकदी बरामद की। पूछने पर वह संतुष्टजनक जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद नकदी जब्त कर ली गई।

बता दें कि अर्पण यदुवंशी, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा-निर्देशन में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, निर्बाध व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिये उत्तरकाशी पुलिस लगातार सक्रिय है। पुलिस नाकों व बैरियरों के साथ-साथ पुलिस टीमें संदिग्ध स्थानों पर भी लगातार निगरानी व चैकिंग अभियान चला रही है। चुनाव के नोडल अधिकारी सीओ उत्तरकाशी प्रशान्त कुमार व क्षेत्राधिकारी बडकोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी* के निकट पर्यवेक्षण में FST नौगांव, आबकारी व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा एक सटीक सूचना के आधार पर इस मामले का खुलासा किया। मामले में आयकर विभाग जांच कर रहा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान पत्रकार वार्ता में आग बबूला मंत्री ने पत्रकार को देख लेने की धमकी दे डाली, भ्रष्टाचार पर पूछ लिया था सवाल, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(04 सितंबर 2024) जौनपुर। भाजपा के सदस्यता अभियान को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-