Breaking News

दतिया: टोल प्लाजा पर गोलीबारी, जान बचाने कुएं में कूदे 2 कर्मचारी; हुई मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (03 अप्रैल 2024)

मध्य प्रदेश के दतिया में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा. एक टोल प्लाजा पर बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी से खुद को बचाने की कोशिश के दौरान कुएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

दतिया में टॉल प्लाजा पर बेखौफ बदमाशों ने कहर बरपाया. 15 मिनट तक यहां लगातार फायरिंग होती रही. फायरिंग की घटना से टॉल प्लाजा के कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. इसी बीच गोलीबारी से खुद को बचाने की कोशिश के दौरान कुएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.

15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे बदमाश

एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई यह घटना मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश सीमा पर चिरूला थानाक्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात की है. उनके अनुसार बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे. चिरूला के थाना प्रभारी नितिन भार्गव ने बताया कि छह मोटरसाइकिलों पर 12 बदमाश टोल प्लाजा पहुंचे और उन्होंने वहां काम करने वाले कर्मचारियों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. अचानक हुई गोलीबारी के कारण टोल प्लाजा के कर्मचारी खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. उनमें से कुछ पास के खेतों की ओर भागे और उनमें से दो वहां कुएं में गिर गए.

इलाके में मचा हड़कंप

दोनों मृतकों के शव बुधवार सुबह कुएं से निकाले गए. थाना प्रभारी भार्गव ने कहा कि बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे और उन्होंने 20 से 30 राउंड गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुकानों के बोर्ड पर मालिक का नाम लिखने की अनिवार्यता नहीं,इस प्रदेश में नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने दूर की भ्रम की स्थिति

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जुलाई 2024) नगरीय विकास एवं आवास विभाग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-