Breaking News

शाजापुर: लड़की को उठाने और एसिड फेंकने आए थे बदमाश, खुद ही झुलस गए

@शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024)

मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन युवक एक युवती को किडनैप करने की नीयत से उसके घर आ धमके. एसिड से भरी बोतल भी वो लोग साथ में लेकर आए. लेकिन जैसे ही वे लोग युवती का किडनैप करने लगे तो उसके परिजन भी वहां आ गए. इस दौरान लड़की के परिवार वालों की तीनों युवकों के साथ मारपीट शुरू हो गई. तभी युवकों के हाथ से एसिड की बोतल खुल गई और पलट कर उनके ही उपर गिर गई. जिस कारण तीनों युवक बुरी तरह झुलस गए.

तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला पोलायकला के हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक-1 का है. मंगलवार शाम पांच बजे विशाल पटेल, राकेश किर और कान्हा बैरागी वार्ड क्रमांक-1 स्थित एक घर में पहुंचे. वहां वे एक युवती का किडनैप करने पहुंचे थे. साथ में एसिड की बोतल भी लाए थे. जैसे ही उन्होंने लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहा तो उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया.

लड़की की चीख सुनकर उसके पिता और अन्य परिवार वाले भी वहां आ गए. उन्होंने देखा कि तीनों युवक उनकी बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहे हैं. तीनों के हाथ में एसिड की बोतल भी है. परिवार वाले इस बीच युवकों से भिड़ गए. तभी एक युवक के हाथ से एसिड की बोतल खुल गई और उन्हीं तीनों पर गिर गई. तीनों एसिड के कारण बुरी तरह झुलस गए. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद तीनों घायल युवकों को पोलायकला के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें शाजापुर अस्पताल रैफर किया गया है.

घायलों ने लगाया लड़की के पिता पर आरोप

पोलायकला चौकी प्रभारी रामेश्वर पटेल ने बताया कि तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, एक घायल युवक ने बताया कि लड़की के पिता ने शराब के नशे में मुझे अपनी कार से टक्कर मार दी थी. जिसके बाद मैंने अपने दो दोस्तों को बुलाया. फिर हम तीनों उनके घर बात करने पहुंचे. लेकिन इस दौरान उन लोगों ने हमारे ही साथ मारपीट शुरू कर दी. लड़की ने फिर हमारे ऊपर तेजाब डाल दिया. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

शर्मसार करने वाली खौफनाक घटना : मध्य प्रदेश में दो महिलाओं को जिंदा दफन कर दिया, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जुलाई 2024) रीवा। देश में महिला अपराध …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-