Breaking News

कपड़े फाड़े, डंडे बरसाए फिर नग्न हालत में घुमाया…दलित महिला पिटती रही, लोग बनाते रहे वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024)

मध्य प्रदेश के इंदौर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. इसमें दलित समाज की कुछ महिलाएं एक महिला की बेरहमी से पिटाई करती दिखीं. इस दौरान उन्होंने महिला के कपड़े तक फाड़ डाले. पीड़िता उनसे रहम की गुहार लगाती रही. लेकिन फिर भी अन्य महिलाएं उसे पीटती रहीं. मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. फिर कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

मामला गौतमपूरा थाना क्षेत्र के बछोड़ा गांव का है. यहां रहने वाली दलित समाज की एक महिला को उसकी से समाज की महिलाएं ने जमकर पीटा. 5 से 7 महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़े. फिर लाठी-डंडे से महिला की पिटाई की और पूरे गांव में घुमाया. बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं ने पीड़िता की पिटाई की है, वे कांग्रेस नेता संजय सिंह मौर्य की रिश्तेदार हैं. उनमें से एक की सास को पीड़िता किसी काम से मंदसौर ले गई थी. वो भी बिना किसी को बताए.

महिला के कपड़े फाड़े

बस इसी बात से नाराज कुछ महिलाएं पीड़िता के घर आ धमकीं. बात करने के दौरान उनकी बहस उस महिला से हो गई. जिसके बाद 5 से 7 महिलाओं ने जमकर पीड़िता की पिटाई कर डाली. उन्होंने सरेआम महिला के कपड़े फाड़ दिए. फिर काफी देर तक उसे पीटती रहीं. और नग्न हालत में उसे गांव में भी घुमाया. जब महिला की पिटाई हो रही थी तो उस समय काफी संख्या में लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. बल्कि, सभी उसका वीडियो बनाने में लगे रहे.

पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक भी जा पहुंचा. पीड़ित महिला ने फिर गांव की ही कुछ महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, जिन्होंने उससे मारपीट की थी. पुलिस ने तुरंत उन महिलाओं को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से सभी को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. एडिशनल एसीपी रूपेश द्विवेदी का कहना है कि ही मामला एक ही समाज से जुड़ा हुआ है. सभी आरोपी महिलाएं जेल में हैं. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जी रही है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

शर्मसार करने वाली खौफनाक घटना : मध्य प्रदेश में दो महिलाओं को जिंदा दफन कर दिया, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जुलाई 2024) रीवा। देश में महिला अपराध …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-