Breaking News

काशीपुर में हुये दोहरे हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार,एक अन्य फरार, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

@शब्द दूत ब्यूरो (03 मार्च 2024)

काशीपुर। दो पक्षों के बीच हुये झगड़े के दौरान हुई चाकूबाजी की घटना में दो युवकों की हत्या के मामले में संलिप्त तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल एक अन्य अभियुक्त अभी फरार है। घटना गुरुवार की रात आईटीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत चैती तिराहे पर हुई थी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक ने उपचार के दौरान दम तोड दिया था ्

आपको बता दें कि चैती तिराहे के निकट बृहस्पतिवार को रात लगभग नौ बजे दो गुटों में आपसी विवाद के चलते दो युवकों पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया गया था। जिसमें से एक युवक आकाश सैनी की मौत हो गई थी जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी अजय कश्यप को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शुक्रवार की देर शाम निजी अस्पताल में उपचार के दौरान अजय की भी मौत हो गई। अजय विशालनगर कॉलोनी का रहने वाला था।

पुलिस ने मृतक आकाश के भाई चमन सैनी की तहरीर के आधार पर आरोपी कार्तिक शर्मा, गर्व मेहरा, दीपक उर्फ हुड़्डा व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ 323/504/307/302/34 धारा के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्रतारी के प्रयास शुरू किये।

अभियुक्तों को पकड़ने के लिए  पुलिस ने छह टीमों का गठन कर एसओजी की मदद से आरोपियों के मोबाईल फोनों को सर्विलांस पर लगाकर  काशीपुर शहर व आसपास इलाके समेज जनपद बागपत, मुरादाबाद व बिजनौर आदि क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर दबिशें दी । 

अभियुक्तों की गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस टीम ने शनिवार की सांय नूरपुर (कुण्डेश्वरी) की तरफ से आते हुए एक मोटर साईकिल से जैतपुर मोड़ के पास से आरोपी विवेक कुमार पुत्र सतेन्द्र कुमार निवासी ढक्रिया नं- 1 कुण्डेश्वरी व गर्व मेहरा पुत्र स्व- हरि मेहरा निवासी श्यामपुरम कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी गर्व मेहरा के कब्जे से एक नाजायज चाकू बरामद हुआ। जिसके आधार पर अभियोग में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गयी।

एसएसपी ने बताया कि वारदात में शामिल कार्तिक शर्मा व दीपक उर्फ हुड्डा की  तलाश पुलिस ने तेज कर दी। इसी दौरान  मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दीपक कुमार उर्फ हुड्डा पुत्र रामअवतार सिंह निवासी पच्चावाला बंगाली कालोनी भीमनगर रोड कुंडेश्वरी को नजीमाबाद से सबारी गाड़ी से आनेे की सूचना पर बल्ली ढाबा के पास ग्राम परमानन्दपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से घटना के दिन पहनी खून लगी कमीज व घटना में प्रयुक्त चाकू को उसके घर के स्टोर रूम से बरामद किया जबकि इनका फरार साथी कार्तिक शर्मा पुत्र स्व- सुनील शर्मा निवासी ढकिया नं- एक कुण्डेश्वरी की पुलिस तलाश में जुटी है।

खुलासे के दौरान एसपी अभय सिंह, सीओ अनुषा बडोला भी मौजूद रहे। अभियुक्तों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसआई अनिल उपाध्याय, जीवन सिंह चुफाल, दीवान सिंह बिष्ट, सुशील कुमार, प्रकाश सिंह बिद्यष्ट, मनोज जोशी, विनोद जोशी, एसओजी प्रभारी मनोज धौनी, एएसआई सोम सिंह सिंह, हेड कांस्टेबल हेमचन्द्र, कांस्टेबल नीरज शुक्ला, जितेन्द्र सिंह, गिरीश कांडपाल, अमित राणा, महेन्द्र नयाल, सुरेन्द्र काम्बोज, गिरीश विद्यार्थी, रमेश बंग्याल, उमेश तोमक्याल, राजकुमार, एसओजी कांस्टेबल ललित कुमार, कैलाश तोमक्याल, राजेन्द्र कश्यप शामिल रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, अल्मोड़ा की एक अदालत ने जारी किए आदेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-