Breaking News

आईआईएम काशीपुर : नेतृत्व क्षमता वृद्धि व पेशेवर विकास को बढ़ावा देने को आयोजित प्रबंधन विकास कार्यक्रम का समापन

@शब्द दूत ब्यूरो (23 फरवरी, 2024)

काशीपुर। भारतीय प्रबंधन संस्थान  (आईआईएम ) में नेतृत्व पर “प्रेरणा” नामक प्रबंधन विकास कार्यक्रम (एमडीपी) का सफलतापूर्वक समापन हुआ। यह कार्यक्रम विशेष रूप से वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अधिकारियों के लिए आयोजित किया गया । अक्टूबर 2023 से फरवरी 2024 तक चलने वाले इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच नेतृत्व क्षमताओं को बढ़ाना और पेशेवर विकास को बढ़ावा देना है।

आज आयोजित समापन समारोह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ क्योंकि पूरे कार्यक्रम में अनुकरणीय समर्पण और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले 25 अधिकारियों को समापन प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

आईआईएम काशीपुर के निदेशक डॉ. कुलभूषण बलूनी ने अधिकारियों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी। उन्होंने आईआईएम काशीपुर और वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बीच अपनी तरह की पहली पहल को चिह्नित करते हुए इस सहयोग के ऐतिहासिक महत्व पर जोर दिया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले अधिकारियों ने अपने प्रमाणपत्र प्राप्त किए, जो उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास की उनकी सफल यात्रा का प्रतीक है। डॉ. बलूनी ने कार्यक्रम में किए गए अमूल्य योगदान को रेखांकित करते हुए अधिकारियों की कड़ी मेहनत और सक्रिय भागीदारी की सराहना की।

अपने संबोधन में, वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कॉर्पोरेट मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज के उपाध्यक्ष  श्री कुमार ने पूरे कार्यक्रम के दौरान उनके अटूट समर्थन और समर्पण के लिए आईआईएम काशीपुर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने निरंतर सीखने की प्रतिबद्धता के लिए अधिकारियों की सराहना की और उन्हें संगठन के भीतर सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अपने नए ज्ञान और कौशल का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस कार्यक्रम में प्रमाणपत्रों के वितरण ने एक परिवर्तनकारी सीखने के अनुभव की परिणति को चिह्नित किया, जहां प्रतिभागियों ने न केवल नई अंतर्दृष्टि प्राप्त की, बल्कि अपने साथियों और गुरुओं के साथ स्थायी संबंध भी बनाए। जैसे-जैसे अधिकारी अपने भविष्य के प्रयासों को आगे बढ़ाते हैं, आईआईएम काशीपुर उन्हें उपकरणों के साथ सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है

Check Also

दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, अल्मोड़ा की एक अदालत ने जारी किए आदेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-