Breaking News

काशीपुर: तहसील में भड़के वकील, विजिलेंस कार्रवाई के दौरान हुआ जमकर हंगामा और बहस, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (21 फरवरी 2024)

काशीपुर। तहसील में विजिलेंस की छापामार कार्रवाई के दौरान वहां अफरातफरी मच गई। आक्रोशित वकीलों ने शिकायतकर्ता को सबके सामने लाने की मांग करते हुए पुलिस अधिकारी से जमकर बहस की।

आज काशीपुर तहसील में एक पटवारी को विजिलेंस ने आय प्रमाण पत्र के लिए सात हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। विजिलेंस की इस कार्रवाई के बारे में जैसे ही तहसील के वकीलों को पता चला तो काफी संख्या में वकील पटवारी के उस चैंबर के बाहर इकट्ठा हो गये जहां विजिलेंस की कार्रवाई चल रही थी। वकीलों का साफ तौर पर कहना था कि पटवारी को बेवजह इस मामले में फंसाया गया है। इस दौरान बाहर खड़े पुलिस अधिकारी आक्रोशित वकीलों को समझाने में लगे हुए थे।

वकीलों की मांग थी कि शिकायतकर्ता बाहर आकर सबके सामने अपनी बात रखें। लेकिन पुलिस अधिकारी ने इस मामले में निर्धारित प्रक्रिया पूरी होने की बात कहकर उन्हें समझाने का प्रयास किया। इस बीच वकील इस बात से आक्रोशित हो गए कि उन्हें अभद्र शब्द और गाली गलौज की गई है। पुलिस अधिकारी का कहना था कि गाली दी गई है इसकी एक तहरीर दें ताकि नियमानुसार कार्रवाई की जाये। हालांकि वहां मौजूद एक पुलिस कर्मी का कहना था कि गाली नहीं दी गई। 

बहरहाल समाचार लिखे जाने तक वहां हंगामा जारी था।

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-