Breaking News

पिरान कलियर में मोदी के पुनः पीएम बनने के लिए चादर चढ़ाकर की दुआएं

@शब्द दूत ब्यूरो (11 जनवरी 2024)

रुड़की। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान संघ के राष्ट्रीय मुख्य संरक्षक इरफान अहमद ने कहा कि देश में गरीबों,पिछड़ों तथा दबे कुचलें लोगों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो काम कर रहे हैं वह सूफी-संतों के मिशन का ही एक हिस्सा है,क्योंकि हमारे तमाम सूफी-संतों ने बिना किसी भेदभाव के उनका उत्थान किया है।

मोहम्मद इरफान अहमद ने पीरान कलियर स्थित दरगाह हजरत साबिर पाक में चादर पेश कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वास्थ्य व लंबी आयु व देश सेवा के लिए कामना करते हुए उनके लिए दुआएं की। केंद्रीय वक्फ काउंसिल के पूर्व सदस्य रहे वरिष्ठ भाजपा नेता मोहम्मद इरफान अहमद ने कहा कि हमें सूफी संतों की दरगाहों से एकता,भाईचारा,प्रेम तथा देश सेवा का संदेश मिलता है।उन्होंने ख्वाजा गरीब नवाज के उर्स के मौके पर पीरान कलियर में आने वाले देश भर से आए जाए जायरीन की सुविधाओं के लिए और अधिक सुविधा सरकार द्वारा प्रदान किए जाने की बात दोहराई।

गोधरा गुजरात से आए वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट रमजान भाई झिंगर ने कहा की पीरान कलियर शरीफ में आज उनकी पहली हाजिरी हुई है,जिससे उन्हें रूहानी सुकून मिला है।उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से अभूतपूर्व विकास और तरक्की हो रही है वह 75 सालों में भी नहीं हो पाई।उन्होंने कहा कि मैं दरगाह शरीफ में प्रधानमंत्री के लिए दुआ करने आया हूं और मुझे उम्मीद है की सभी बुजुर्गों की सूफी-संतों की दुआओं से 2024 में नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और सबका विकास,सबका कल्याण,सब का विश्वास जीतकर भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र बनाने एवं विश्व गुरु बनाने में ऐतिहासिक पहल करेंगे।

दरगाह उर्स कमेटी के संयोजक तथा उत्तराखंड उर्दू अकादमी के पूर्व अध्यक्ष व अंतर्राष्ट्रीय शायर अफजल मंगलौरी ने कहा की साबिर साहब की दरगाह पर जो भी आकर अपनी हाजिरी देता है तो उसको साबिर साहब का आशीर्वाद जरूर मिलता है।उन्होंने कहा कि कलियर शरीफ राष्ट्रीय नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय तीर्थ स्थल होने के बावजूद विकास के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है,जो सभी सरकारों के लिए सोचनीय विषय है।उन्होंने भाजपा नेताओं से मांग की देश के विकास व अन्य पर्यटक स्थलों के विकास के साथ-साथ पीरान कलियर शरीफ को भी विकास के मापदंडों पर सही तरीके से ले जाने की सरकार द्वारा कार्य कार्य किए जाने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश सह मीडिया प्रभारी इमरान देशभक्त ने दिल्ली से और गुजरात से आए वरिष्ठ भाजपा नेताओं का माल्यार्पण व चादर पेश कर स्वागत किया।इस अवसर पर तौकीर आलम,नौशाद अली,आसिफ मलिक,गुलशन अली, सिकंदर अली,मुस्तफा त्यागी आदि ने भाजपा नेताओं के साथ दरगाह में हाजिरी पेश की तथा देश में अमनोचैन व तरक्की की दुआ मांगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-