Breaking News

काशीपुर: शहर में जलभराव को लेकर पूर्व व वर्तमान भाजपा विधायक एक्शन में,निगम पार्षदों की बैठक कर मांगे सुझाव , देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (01सितंबर 2023)

काशीपुर। शहरवासियों को पिछले कई सालों से जलभराव की समस्या से जूझते देख नगर निगम भले ही एक्शन में नहीं आया हो लेकिन पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, मौजूदा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा के साथ तमाम वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने अब इसके लिए कोई ठोस उपाय ढूंढने की कवायद शुरू कर दी है।

इसी क्रम में आज भाजपा विधायक के कार्यालय में निगम पार्षदों की एक बैठक बुलाकर जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए सुझाव मांगे। बैठक में मौजूद पार्षदों को पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने बताया कि जिन जगहों पर जलभराव होता है वहां बोरिंग कर पानी को जमीन में डाल दिया जाये तो यह समाधान हो सकता है। ऐसा उन्होंने देहरादून में देखा है। उन्होंने पार्षदों से कहा कि वह उन जगहों को चिन्हित करें जहां पानी इकट्ठा होता है। और अपने सुझाव प्रस्ताव के रूप में दें।

पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने पार्षदों का आह्वान किया कि अपनी ताकत को पहचानो और नगर निगम से अपने अपने वार्ड के काम कराओ। इसी बीच एक पार्षद अनिल चौहान ने कहा कि जब भी वह किसी काम के लिए कहते हैं तो निगम पैसा न होने की बात कहकर टाल दिया जाता है। बैठक में पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने वहां मौजूद पार्षदों से पूछा कि कौन सा पार्षद अपने वार्ड की सफाई व्यवस्था से संतुष्ट है वह हाथ उठाये लेकिन किसी भी पार्षद ने हाथ नहीं उठाया।

इस बैठक की खास बात यह देखने में आई कि नगर निगम के पार्षद तो मौजूद रहे लेकिन मेयर ऊषा चौधरी इस बैठक में मौजूद नहीं थी। बताया गया कि उन्हें बुलाया नहीं गया था। इस बैठक में अधिकांश पार्षदों ने बार बार लिखकर देने के बावजूद अपने काम न होने का दर्द साझा किया।

बैठक में पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, वरिष्ठ भाजपा नेता आशीष गुप्ता, दीपक बाली, खिलेन्द्र चौधरी तथा विभिन्न वार्डों के तीस पार्षद मौजूद थे।

 

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-