Breaking News

बिग ब्रेकिंग: भाजपा विधायक का इस्तीफा, मुख्यमंत्री पर लगाये आरोप, सूबे में मची हलचल, जानिये कौन है विधायक?

विधायक के अचानक इस्तीफा देने से सूबे में हलचल मच गई है।

@शब्द दूत ब्यूरो (01 सितंबर 2023)

शिवपुरी। चुनावों से पहले सत्तारूढ़ दल भाजपा को करारा झटका लगा है। कोलारस विधायक ने मुख्यमंत्री समेत कई अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर भ्रष्टाचार पर कोई नियंत्रण न कर पाने का आरोप लगाते हुए अपने इस्तीफे से हलचल मचा दी है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को संबोधित एक पत्र के ज़रिए कहा, “3-4 वर्षों में अपनी पीड़ा बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने रखी लेकिन आप सभी ने कभी ध्यान नहीं दिया । ”

भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारी भ्रष्टाचार करने में संलिप्त हैं। शिवपुरी और कोलारस विधानसभा में भ्रष्ट अधिकारियों की पोस्टिंग की जा रही है, ताकि वे विकास के काम में रुकावटें पैदा कर सकें।

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला करते हुए विधायक ने कहा कि सिंधिया जी ने यह कह कर कांग्रेस की सरकार गिराई थी कि किसानों का दो लाख का कर्ज माफी नहीं किया जा रहा। लेकिन अब बीजेपी सरकार में कर्ज माफी तो दूर आजतक कर्ज माफी पर बात भी नहीं हुई है।

विधायक वीरेंद्र रघुवंशी बीजेपी में अपने ही लोगों से परेशान नजर आ रहे है। इससे पहले भी कई बार उनका दर्द छलका है। उन्होंने मंच से बगैर नाम लिए कई बार  अपनी ही पार्टी के लोगों पर काम न करने के आरोप भी लगाए। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से बीजेपी शामिल होने के बाद वीरेंद्र रघुवंशी सिंधिया समर्थकों से काफी नाराज दिखाई दिए थे। बता दें कि वीरेंद्र रघुवंशी 2018 में कोलारस विधानसभा से लगभग 750 वोटों से चुनाव जीते थे।

 

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-