Breaking News

काशीपुर: क्या जेल रोड से हटा अतिक्रमण? समाजसेवी करा रहा अतिक्रमण? चर्चाओं का बाजार गर्म, क्या पैसे लेकर लगवाये जाते हैं स्टाल?

काशीपुर। क्या अतिक्रमण हटाने में प्रशासन की कवायद सफल हुई है? स्ट्रीट फूड के स्टाल की जगह अब कौन कर रहा है अतिक्रमण? प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान को आखिर कौन लगा रहा है पलीता? शहर में इन दिनों दबी जुबान से कुछ ठेले खोखे वालों के बीच दबी जुबान से ये चर्चा जोर पकड़ने लगी है। बड़ा खुलासा ये हुआ है कि ठेले खोखे लगाने के लिए उनसे मोटी रकम ऐंठी जा रही है।

इस मामले को लेकर पिछले एक सप्ताह से बैठकों का दौर जारी है। पता चला है कि एक समाजसेवी के द्वारा अतिक्रमण कराने के लिए रकम ली जा रही है। हालांकि आजकल प्रशासन की सख्ती के चलते इस कथित समाजसेवी की महीने की कमाई पर ब्रेक लग गया है। इसके बावजूद अभी भी ठेला खोखा एसोसिएशन पर कब्जा करने की कोशिशें जारी हैं। नाम न बताने की शर्त पर एक ठेला स्वामी ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। वहीं एक संगठन की आड़ लेकर इस समाजसेवी के द्वारा की अतिक्रमण कराये जाने के नाम पर इस बात का भी खुलासा हुआ है।

दरअसल इस मामले में सामने कोई नहीं आना चाहता। कारण यह है कि कथित समाजसेवी जिस संगठन से जुड़ा हुआ है उसकी वजह से लोग खुलकर कुछ नहीं बोलना चाहते।

अब बात करते हैं प्रशासन द्वारा हटाये गये अतिक्रमण के बाद वहां क्या स्थिति है? जेल रोड पर एस पी आफिस के सामने लगने वाले स्ट्रीट फूड के स्टाल हटा कर तो प्रशासन ने शहर के लिए एक अच्छी पहल की है। लेकिन अब भी अतिक्रमण बरकरार है। अब अतिक्रमण करने वाले स्ट्रीट फूड के स्टाल की जगह बड़ी बड़ी मंहगी कारों ने ले ली है। मतलब अतिक्रमण की स्थिति जस की तस बनी हुई है। कारों के दिन भर खड़े रहने से सड़क फिर संकुचित हो गई है और राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

 

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-