Breaking News

बड़ी खबर :इसलिए कर दी अंकिता की हत्या,आरोपियों को भीड़ ने नंगा कर पीटा, शो पीस थे रिजार्ट में लगे सीसीटीवी

भीड़ की पिटाई के बाद आरोपी

@शब्द दूत ब्यूरो (23 सितंबर 2022)

ऋषिकेश । अंकिता पर गुस्सा आ गया इसलिए हमने उसे नहर में धक्का दे दिया। पुलिस को तीनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया उधर हत्या से गुस्साए लोगों ने पुलिस कस्टडी में ही अभियुक्तों को नंगा कर बुरी तरह पीट डाला।

पकड़े गए तीनों आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता (19) पुत्र राजेन्द्र कुमार, निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, सौरभ भाष्कर (35, मैनेजर) पुत्र शक्ति भाष्कर, निवासी ज्वालापुर व पुलकित आर्य (35, रिजॉर्ट स्वामी) पुत्र विनोद आर्य, निवासी ज्वालापुर हरिद्वार से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस की गाड़ी के आगे खड़े आक्रोशित लोग

पूछताछ में पता चला कि 18 सितंबर की शाम अंकिता से पुलकित का किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। उस समय दोनों पुलकित और अंकिता रिजार्ट में ही हैं। तब पुलकित अंकिता के गुस्से को शांत करने के लिए अन्य दोनों उपरोक्त नामजद अभियुक्तों के साथ अलग-अलग गाड़ियों से ऋषिकेश गए। आरोपियों ने आगे बताया कि वह सब बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे।

बैराज के रास्ते में तीनों ने शराब पी। आरोपी के मुताबिक वहाँ पर फिर अंकिता व पुलकित के बीच विवाद होने लगा। और हाथापाई के दौरान तीनों को अंकिता पर गुस्सा आ गया तो उसे नहर में धक्का दे दिया। अंकिता नहर में डूबने के दौरान चिल्लाई भी लेकिन आखिर में डूब गई। आरोपियों ने बताया कि अंकिता लोगों के बीच उन्हें बदनाम करती थी।

इस बीच आरोपियों को जब पुलिस गाड़ी में डालकर ले जा रही थी तो भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया और आरोपियों को नंगा कर पीटा। आक्रोशित लोगों ने जीप का शीशा भी तोड़ दिया।

यही नहीं भाजपा नेता विनोद आर्य के रिजार्ट में भी भीड़ ने खूब तोडफ़ोड़ की। मौके पर रिजॉर्ट को सील करने के लिए पहुंचे एसडीएम कोटद्वार को भी लोगों ने घेर लिया और लोग रिजॉर्ट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। लोग रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़ गये। आक्रोशित भीड़ पर बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस व प्रशासन ने काबू पाया।

उधर पुलिस को रिजार्ट की जांच के दौरान यह देखकर हैरानी हुई कि रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे केवल शो पीस हैं  किसी भी कैमरे से रिकॉर्डिंग नहीं होती है।

 

Check Also

लोकसभा चुनाव के बाद पंद्रह साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स 10 से बढ़कर 25 प्रतिशत हुआ, योगी सरकार का फैसला

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 जून 2024) लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-