Breaking News

बड़ी खबर :अंकिता भंडारी गुमशुदगी मामले में भाजपा नेता के पुत्र समेत तीन हिरासत में, पूछताछ जारी, जल्द होगा खुलासा

@शब्द दूत ब्यूरो (23 सितंबर 2022)

अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने रिसार्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को इस मामले में कुछ अहम जानकारी मिलने के बाद ये लोग पकड़े गए हैं। आज ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर चीला बैराज का पानी कम करने की भी सूत्रों ने खबर दी है। संभावना जताई जा रही है कि अंकिता भंडारी की तलाश के उद्देश्य से ऐसा किया जा रहा है।

बता दें कि पौड़ी गढ़वाल ग्राम श्रीकोट नादलसूं निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री उपेंद्र सिंह भंडारी गंगापुर स्थित विनन्तरा रिसोर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। 19 सितंबर की सुबह जब अंकिता अपने कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

जिसके आधार पर पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि अंकिता भंडारी गुमशुदगी मामले में पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है। आज ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि अंकिता भंडारी जिस रिसार्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी पुलकित आर्य उसका मालिक है। वहीं पुलकित आर्य भाजपा नेता पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य का बेटा है। हिरासत में लिये गये आरोपियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-