Breaking News

दुर्गा पूजा पंडाल स्थापना के बहाने जमीन पर कब्जा करने का आरोप, एसडीएम से लगाई पीड़ित ने गुहार

उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की पीडित ने।

@शब्द दूत ब्यूरो (22 सितंबर 2022)

प्रयागराज । कुछ लोगों द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल स्थापित करने की आड़ में दूसरे की भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। जिस पर पीड़ित ने उपजिलाधिकारी को आरोपियों के विरूद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। अभिनव द्विवेदी निवासी ग्राम खखैचा तहसील हंडिया ने कहा है कि उसकी भूमि पर ओमप्रकाश, नीरज, आलोक, विमल व संदीप आदि दबंगई दिखाते हुए जबरन उसकी जमीन पर दुर्गा पूजा पंडाल स्थापना करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पूर्व भी अभिनव द्विवेदी द्वारा उनके इस प्रयास का विरोध किया गया था।

अभिनव द्विवेदी के मुताबिक यह लोग राजनैतिक मुद्दा बनाकर एवं ईर्ष्यावश दुर्गा पूजा पंडाल स्थापित करना चाहते हैं। पूर्व में भी प्रशासन की ओर से दुर्गा पूजा स्थापित करने और अन्य अवैध निर्माण कार्य न करने हेतु आदेश भी दिये गये हैं।

अभिनव द्विवेदी ने कहा कि  बीती  19 सितंबर की शाम उसकी भूमि संख्या 837क व 838ग व 838ख में बल्ली गाड़ना शुरू किया जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने उसे धमकाया किहहमारी बहुत पहुँच है तुम लोग क्या कर सकते हो। यह भूमि अब तुम्हारी नहीं है। इसे हम लोग दुर्गा पूजा के नाम पर सार्वजनिक करा देंगे और तुम कुछ नहीं कर सकते हो। यदि बहुत ज्यादा करोगे तो तुम्हारी जमीन को हड़प कर लेंगे और जान से हाथ धोना पड़ जाएगा।

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-