Breaking News

काशीपुर :देवभूमि पर्वतीय महासभा विवाद दुर्भाग्यपूर्ण, देखिए वीडियो क्या बोले सुरेंद्र सिंह जीना

@शब्द दूत ब्यूरो (21 सितंबर 2022)

काशीपुर । देवभूमि पर्वतीय महासभा इन दिनों चर्चाओं में हैं। बीते रोज महासभा के एक सदस्य द्वारा महासभा के पंजीकरण को लेकर सवाल उठाये गये थे साथ ही मौजूदा अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जीना पर महासभा के लोगों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया गया।

आज महासभा को लेकर चल रहे विवादों के बीच सुरेंद्र सिंह जीना ने शब्द दूत से हुई एक वार्ता में इस तरह की बातों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अगर कुछ लोगों को उनके किसी कार्य पर आपत्ति है तो आपस में बैठकर मामले को सुलझाया जा सकता है। वह पर्वतीय समाज के हर व्यक्ति के हित के पक्षधर रहे हैं। उन्हें जिन लोगों ने महासभा के अध्यक्ष का दायित्व सौंपा वह उन सभी का आभार व्यक्त करते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि महासभा के आपसी विवाद को सार्वजनिक कर और घर के आपस मतभेदों को बाहर प्रचारित कर अंततः अपने ही समाज का नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि आपत्ति करने वाले समाज के अन्य लोगों के साथ मिल बैठकर इस मसले को सुलझा सकते हैं। इन दिनों महासभा द्वारा रामलीला मंचन की तैयारी में वह व्यस्त हैं और सैकड़ों लोग उनके साथ रामलीला मंचन को लेकर सहयोग कर रहे हैं। ऐसे में विवाद का कोई औचित्य नहीं है।

 

Check Also

लोकसभा चुनाव के बाद पंद्रह साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स 10 से बढ़कर 25 प्रतिशत हुआ, योगी सरकार का फैसला

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 जून 2024) लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-