Breaking News

ह्रदयविदारक :मां ने मासूम पुत्र व पुत्री की धारदार हथियार से हत्या कर खुद फांसी लगाई

दरवाजा तोड़ने के बाद लोगों ने जो देखा तो तो हर किसी की आंखें फट गई

@शब्द दूत ब्यूरो (20 सितंबर 2022)

अमेठी। जनपद के ग्राम कुकहा में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक घटना से लोगों के दिल दहल गये। यहाँ एक मां ने अपने पुत्र व पुत्री की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद फांसी से लटक कर जान दे दी।

यह ह्रदयविदारक हादसा धर्मराज पासी के घर में हुआ। धर्मराज लखनऊ में रहकर मजदूरी करता है । यहाँ उसकी पत्नी शीतला व चार वर्षीय पुत्री निधि और ढाई साल का पुत्र रितेश ही रहते हैं। बीती देर रात खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गए। आज सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा बंद होने की वजह से शीतला की सास ननका ने ग्रामीणों को बताया। गांव वाले वहाँ इकठ्ठा हो गये। मौके पर मौजूद ग्राम प्रधान के सामने जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर सबके होश उड गये। दोनों मासूमों के शव जमीन पर पड़े थे और उनकी मां फांसी पर लटकी हुई मिली।

तुरंत पुलिस को सूचना दे दी गई। शिवरतनगंज के थानाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और शव को फांसी के फंदे से उतरवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

धर्मराज की शीतला से पांच वर्ष पहले प्रेम विवाह हुआ था। घटना का कारण अज्ञात है। मौके पर पहुंचे एस पी डॉ इलामारन ने कहा कि प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि महिला ने दोनों बच्चों की हत्या कर फांसी लगाई है। बहरहाल घटना के पीछे कारण का पता लगाने के लिए पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-