Breaking News

काशीपुर :वन विकास निगम अध्यक्ष के निवास के नजदीक भीषण हादसा होते होते बचा अनियंत्रित ट्रक ने तोड़ा बिजली का पोल,देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (17 सितंबर 2022)

काशीपुर । गिरीताल क्षेत्र में आज दोपहर एक भीषण हादसा होते बचा ।हालांकि दो दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गये।

आज दोपहर गिरीताल क्षेत्र में वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी के निवास के पास एक ट्रक की टक्कर से बिजली का खम्भा टूटकर सड़क पर गिर गया। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि एक ट्रक तेजी से आ रहा था कि बिजली के तार उसमें उलझ गए।  चालक ने ट्रक रोकने के बजाय और तेजी से भगा दिया जिससे तारों सहित वहां पर एक खम्भा टूटकर सड़क पर गिर गया और पूरी सड़क पर बिजली के तार ही तार फैल गये जिससे वहाँ अफरा-तफरी मच गई। यही नहीं सड़क किनारे खड़चा मंजरा निवासी फिरोज आलम की स्कूटी व एक अन्य की बाइक भी खंबे के नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गये। चालक वहाँ रूकने के बजाय तेजी से ट्रक लेकर भाग गया।

स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग को तत्काल सूचना दी। मौके पर पावर कार्पोरेशन के अवर अभियंता सुबोध नेगी विद्युत कर्मियों को लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में बीस हजार रूपये लगभग का विभागीय नुकसान हुआ है। समाचार लिखे जाने तक विद्युत कर्मी विद्युत व्यवस्था सुचारू करने के लिए जुटे हुए थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव के बाद पंद्रह साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स 10 से बढ़कर 25 प्रतिशत हुआ, योगी सरकार का फैसला

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 जून 2024) लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-