Breaking News

काशीपुर में सड़क निर्माण को लेकर मेयर और एमएनए के सामने कार्यालय में ठेकेदार और कालोनीवासियों के बीच गर्मागर्मी,क्या है मामला देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (12 सितंबर 2022)

काशीपुर । यहाँ नगर निगम में मेयर के कार्यालय में आज एक अजीब नजारा देखने को मिला। यहाँ सड़क निर्माण को लेकर कालोनी वासी और ठेकेदार मेयर और एमएनए के सामने ही आपस में भिड़ गये। कालोनीवासियों की शिकायत पर मेयर ने एम एन ए और जे ई को मौके पर भेजकर मामले को शांत कराया।

दरअसल वार्ड नंबर 13 महेशपुरा में नगर निगम के ठेकेदार द्वारा सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। वहाँ के निवासियों का कहना था कि ठेकेदार द्वारा जो सड़क बनायी जा रही उससे बरसात के दिनों में घरों के भीतर पानी भर जायेगा और नुकसान होगा। कालोनी के लोग इसी मामले को लेकर आज मेयर के कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंचे थे। वहाँ ठेकेदार भी मौजूद थे। इसी बात पर ठेकेदार और समाजसेवी जगमोहन सिंह बंटी के बीच कहासुनी और बाद में हाथापाई की नौबत आ गई। जिससे मेयर के कार्यालय में ही गरमा गर्मी हो गई।

मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी ने बताया कि कालोनी के लोग काफी दिनों से शिकायत कर रहे थे लेकिन संबधित अधिकारी और कुछ कर्मचारियों के न होने के कारण सड़क निर्माण स्थल पर कोई जा नहीं पाया। खुद उनके पैर में दिक्कत होने की वजह से वह स्वयं भी वहाँ नहीं जा पाई। मेयर ने बताया कि कि कालोनी में कुछ लोगों ने ठेकेदार का कुछ सामान आदि भी फेंक दिया था जिससे ठेकेदार भी नाराज थे। इसी के चलते आज दोनों के बीच गरमा गर्मी की नौबत आ गई।

मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी ने बताया कि आज मौके पर एमएनए विवेक राय तथा जे ई आदि को भेजकर मामले का समाधान करा दिया गया है।

उधर खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता जगमोहन बंटी अपनी टीम के साथ नगर निगम प्रांगण में धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 13 की सड़क पर ठेकेदार की मनमानी के चलते सड़क के ऊपर ही पूरी सड़क बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। परंतु नागरिकों का कहना था कि सड़क को खुदवा कर उसकी सही प्रकार से नपाई कर सड़क बनाई जाए। वार्ड वासियों ने कहा कि ठेकेदार की मनमानी के चलते तमाम घर सड़क के लेवल से नीचे हो सकते हैं। जिसके चलते घरों में बरसाती मौसम का पानी एवं गंदगी वह कर घरों में आ सकती है।

जगमोहन बंटी ने बताया कि पूर्व में भी इस विषय पर निगम प्रशासन को अवगत करा दिया गया था। परंतु अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई आज नगर निगम की मीटिंग में इस विषय पर मेयर उषा चौधरी एवं नगर निगम आयुक्त के समक्ष समस्या के विषय में अवगत कराया गया जहाँ ठेकेदार उनके साथ हाथापाई पर उतारू हो गए ।

धरना प्रदर्शन में मौजूद लोगों में खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता जगमोहन सिंह बंटी जतिन नरूला हिमांशु गुप्ता सुधांशु गुप्ता विकी अरोरा विक्की चौधरी मोनू शर्मा प्रकाश विनय विश्नोई सुनील कुमार आदि तमाम वार्ड के महिला-पुरुष मौजूद रहे।

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-