Breaking News

बग्गा के खिलाफ मोहाली कोर्ट से वारंट जारी, पंजाब पुलिस को दिए गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (07 मई, 2022)

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर बग्गा की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। पंजाब की मोहाली कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने पंजाब पुलिस को आदेश दिए हैं कि तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर पेश किया जाए। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली में बीजेपी नेता बग्गा की गिरफ़्तारी पर बवाल अब तक जारी है। बीजेपी नेताओं ने शनिवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

शुक्रवार को बग्गा की गिरफ़्तारी को लेकर दिन भरे चले ड्रामे के बाद देर रात घर पहुंचे थे। आधी रात में उन्हें द्वारका सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट के घर पर पेश किया गया। इसके बाद उन्हें घर जाने दिया गया। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश भी दिए हैं।

बता दें, बग्गा की गिरफ़्तारी पर दिल्ली से लेकर कुरुक्षेत्र तक बवाल हुआ। शुक्रवार सुबह बेहद नाटकीय अंदाज़ में पंजाब पुलिस ने दिल्ली में तेजिंदर बग्गा को गिरफ़्तार किया लेकिन बग्गा के पिता ने दिल्ली में अपहरण का मामला दर्ज कराया।

दिल्ली से बग्गा के अपहरण की सूचना मिलते ही हरियाणा पुलिस ऐक्शन में आ गई और मोहाली की ओर बढ़ रही पंजाब पुलिस के काफ़िले को कुरुक्षेत्र में रोक लिया। हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को कुरुक्षेत्र बुला लिया और तेजिंदर पाल बग्गा को उसके हवाले कर दिया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को दिल्ली ले आई और पंजाब पुलिस बस हाथ मलती रह गई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-