काशीपुर :शशांक सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा,आप प्रत्याशी दीपक बाली बोले – जनता ने छोड़ा भाजपा कांग्रेस का साथ, अनजान लोगों को नहीं चुनेंगे मतदाता

@शब्द दूत ब्यूरो (31 जनवरी 2022)

काशीपुर । भाजपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष शंशाक कुमार अपने मित्र और भाजपा नेता मोहित सागर के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए जिन्हें जिला अध्यक्ष मुकेश चावला एवं महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। ग्राम रायपुर खुर्द जगन्नाथपुर चांदा फार्म और पैगा में भूपेंद्र सिंह सुखबीर सिंह सुखदेव सिंह राजवीर नरेंद्र कुमार दीपेंद्र सिंह चंद्रप्रकाश राम सिंह सुखविंदर सिंह सहित सैंकडो लोगों ने काशीपुर के नव निर्माण का सपना लेकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

 शहर के मोहल्ला सिंघान में पवन अग्रवाल अनुज शर्मा कैलाश चंद्र अपने अनेक साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने इन सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि अब जनता के प्यार और आशीर्वाद को देखकर साफ लग रहा है कि विकास के नाम पर जिन्होंने काशीपुर के साथ धोखा किया अब जनता उनका साथ छोड़ चुकी है। श्री बाली ने कहा कि काशीपुर का विकास ना होने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों जिम्मेदार हैं। दोनों की दो दो बार सरकार आई मगर किसी ने कुछ नहीं किया । कुल मिलाकर भाजपा और कांग्रेस को तो काशीपुर क्षेत्र में जनता से वोट मांगने का भी नैतिक अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि काशीपुर क्षेत्र की जनता को सोचना चाहिए कि दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवार न तो शहर की जनता को जानते हैं और न ही शहर की जनता उन्हें जानती और पहचानती है फिर ऐसे नेताओं को चुनकर क्या फायदा? आप प्रत्याशी दीपक बाली का आज का दिन डोर टू डोर जनसंपर्क करने के बजाए विभिन्न स्थानों पर लोगों को पार्टी में शामिल करने में ही बीत गया। लोगों का उत्साह देखआम आदमी पार्टी में भी काफी खुशनुमा माहौल दिखाई दे रहा है।

पार्टी के महानगर सचिव देवराज वर्मा के नेतृत्व में विराट कुमार बिट्टू ओम प्रकाश हर्ष कुमार संजू और अनुज ने आप पार्टी का दामन थामा तो ग्राम गंगापुर रकवा में ग्राम प्रधान लखविंदर सिंह के नेतृत्व में रेशम सिंह बलविंदर सिंह सुनील बाल्मीकि गुरतेज सिंह रणजीत सिंह गुरदीप सिंह देओल मनदीप सिंह और महंगा सिंह सहित दर्जनों लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। वार्ड नंबर 21 के पूर्व पार्षद प्रत्याशी रईस अहमद अपने दर्जनों साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए तो वही विजय नगर नई बस्ती में जावेद अपने परिजनों व संबंधियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-