Breaking News

उत्तराखंड :भाजपा का दावा-जानबूझकर लटकाई प्रत्याशियों की सूची, जल्द हो सकती है बची हुई 11 सीटों की घोषणा

@शब्द दूत ब्यूरो (25 जनवरी, 2022)

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि रणनीति के तहत जानबूझकर पार्टी ने 11 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की। पार्टी ने सभी सीटों पर प्रत्याशियों की सूची तैयार कर रखी है और समय आने पर घोषणा कर दी जाएगी। वहीं यह संभावना जताई जा रही है कि भाजपा बची हुई सीटों पर जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है।

भाजपा ने डोईवाला, कोटद्वार, टिहरी, केदारनाथ, पिरान कलियर, झबरेड़ा, लालकुआं, हल्द्वानी, रानीखेत, जागेश्वर व रुद्रपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषणा नहीं की है। सियासी जानकारों के मुताबिक, चूंकि कांग्रेस ने भी 17 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की थी। इसलिए भाजपा ने भी प्रत्याशियों की दूसरी सूची लटका दी थी। पार्टी कांग्रेस की दूसरी सूची का इंतजार कर रही थी।

प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पार्टी ने रणनीति के तहत जानबूझकर प्रत्याशियों की घोषणा रोकी है क्योंकि रणनीति दूसरों को बताने के लिए नहीं बल्कि पार्टी के लिए होती है। उन्होनें कहा कि कुछेक मामलों पर चर्चा होनी बाकी थी। देशकाल व परिस्थिति के अनुरूप जल्द चर्चा होगी और सूची बाहर आ जाएगी।

बता दें कि भाजपा ने डोईवाला, कोटद्वार, टिहरी, केदारनाथ, पिरान कलियर, झबरेड़ा, लालकुआं, हल्द्वानी, रानीखेत, जागेश्वर व रुद्रपुर विधानसभा सीट पर अभी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-