Breaking News

बड़ी खबर :टिकट बंटवारे से कांग्रेस में बगावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री के समर्थन में इस्तीफों की बौछार, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

@शब्द दूत ब्यूरो (25 जनवरी 2022)

कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद इस्तीफा देने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब लालकुँआ विधानसभा सीट से संध्या डालाकोटी को कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। 

बतातें चलें कि लालकुँआ विधानसभा सीट से कांग्रेस की दूसरी सूची में संध्या डालाकोटी के नाम की घोषणा से यहाँ कांग्रेस नेता हरीश चंद्र दुर्गापाल के समर्थकों में आक्रोश फैल गया। आज सुबह एक घटनाक्रम के तहत घोषित उम्मीदवार संध्या डालाकोटी जैसे ही हरीश चंद्र दुर्गापाल के हल्दूचौड़ आवास पर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची तो वहाँ मौजूद दुर्गापाल के समर्थकों ने गेट बंद कर दिया और उन्हें गेट के पास ही बैठना पड़ा। इस बीच भीतर दुर्गापाल के सैकड़ों समर्थकों के साथ मीटिंग चलती रही। 

हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास पर मौजूद लोगों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दुर्गापाल से निर्दलीय चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। यह बैठक लगभग तीन घंटे तक चली। उपस्थित लोग चोरगलिया, गौलापार, बरेली रोड, लालकुआं व बिंदुखत्ता से आये थे। बैठक में मौजूद सभी लोगों ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी। हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि समर्थकों की राय उनके लिए सर्वोपरि है। उनकी मांग पर वह  निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। 

 

 

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-