Breaking News

रामनगर : मामा-भांजे के बीच होगी दिलचस्प चुनावी जंग

@शब्द दूत ब्यूरो (25 जनवरी, 2022)

उत्तराखंड कांग्रेस का सबसे बड़ा नाम सूबे के सबसे कद्दावर व माहिर राजनीतिक खिलाड़ी पूर्व सीएम हरीश रावत अपने ही भांजे के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर गया है। रामनगर में उनका सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी व अपने रिश्ते के भांजे दीवान सिंह बिष्ट से होगा। बता दें कि हरीश रावत दीवान सिंह के ताऊ के लड़के हैं और दीवान सिंह की माता उनके चाचा की लड़की है। इस हिसाब से अब मामा व भांजे के चुनाव में आमने-सामने होने से मुकाबला रोमांचक होने के आसार है।

गौरतलब है कि रामनगर सीट पर पिछले एक साल से हरदा ने सक्रियता काफी बढ़ा दी थी। हर पुराने कांग्रेस नेता से मिलना व रामनगर के बाजार में जलेबी बनाना, दुकान में जाकर चाट बनाना, चाय बनाना, सड़क किनारे खड़े ठेले पर लीची खाने व हर बार रामनगर के लोगों से अपना पुराना रिश्ता बताने से हरदा के रामनगर से चुनाव लडऩे की अटकलें लगने लगी थी।

हरीश रावत ने रामनगर में महंगाई के खिलाफ यात्रा व मालधन में जनसभा भी की थी। लेकिन उनके दीवान सिंह के उनके भांजे होने की वजह से हरदा के रामनगर से चुनाव लडऩे की अटकलों पर विराम लग रहा था। इस बार भी भाजपा ने दीवान सिंह बिष्ट को टिकट दिया है। हरदा भी अब रामनगर की सीट से ही भांजे के सामने ताल ठोकने के लिए उतर गए हैं।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-