Breaking News

काशीपुर:झूठे वादे नहीं काम की राजनीति जरूरत है लोगों की, आप प्रत्याशी दीपक बाली का जनसंपर्क अभियान जाइ

@शब्द दूत ब्यूरो (24 जनवरी 2022)

काशीपुर। आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी 
 दीपक बाली ने आज माता मनसा देवी के चरणों में मत्था टेक कर अपना जनसंपर्क अभियान शुरू किया।

उन्होंने जनसंपर्क के दौरान जनता से कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल बारी बारी से इस उत्तराखंड को दोनों हाथों से लूटते चले आ रहे हैं ।आज स्थिति यह है कि उत्तराखंड विकास के बजाए कर्ज के बोझ में पड़ा सिसक रहा है ।ऐसे में विकास कहां से हो? विकास तो केवल कांग्रेस और भाजपा के नेताओं का हुआ। जनता को समझना होगा कि देव भूमि का उत्थान केवल अरविंद केजरीवाल जी के विकास मॉडल को ही अपनाकर हो सकता है। इस प्रदेश को अब झूठे वायदों की नहीं बल्कि काम की राजनीति की जरूरत है और यह राजनीति केवल आम आदमी पार्टी करती है। इस पार्टी ने जो कहा दिल्ली में करके दिखाया ।यही वजह है कि आज दिल्ली का विकास मांडल देश में ही नहीं दुनिया में भी ख्याति बटोर रहा है । यदि देव भूमि की जनता ने विकास के नाम पर धोखा देने वाले राजनीतिक दलों का परित्याग कर इस बार आम आदमी पार्टी को सत्ता सौंपी तो उत्तराखंड का विकास माडल पूरे देश के लिए एक नई मिसाल बनेगा और यह तभी संभव है जब देवभूमि की जनता झूठे वायदे करने वालों को सत्ता से बाहर करें और आम आदमी पार्टी को सत्ता सोंपे। यदि जनता दो दो बार भाजपा और कांग्रेस को सत्ता की चाबी सौंप सकती है तो फिर आम आदमी पार्टी को एक बार यह मौका देने में संकोच क्यों? उसे जरूर मौका दिया जाना चाहिए और यदि यह पार्टी भी कांग्रेस और भाजपा की तरह जनता की कसौटी पर खरी न उतरे तो अगली बार इसे भी नकार देना चाहिए ।

दीपक बाली ने कहा कि जो काशीपुर कभी देश के नक्शे में अलग स्थान रखता था आज वह विकास के अभाव में पडा सिसक रहा है । अब मौका आया है कि काशीपुर की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों से पूछे कि उन दोनों की दो दो बार सरकार रही फिर भी उन्होंने काशीपुर को जिला क्यों नहीं बनाया?आज काशीपुर को झूठे वायदे करने वालों से बचाने की जरूरत है ।अब काशीपुर की जनता को सोचना पड़ेगा कि काम की राजनीति ही काशीपुर को विकास के मार्ग पर ला सकती है और 70 साल पुरानी चली आ रही मांग के तहत जिला बना सकती है। और यह तभी संभव है जब जनता भाजपा और कांग्रेस का साथ छोड़कर केवल झाड़ू का बटन दबाएं क्योंकि फूल का बटन दबाते दबाते तो जनता खुद फूल बनकर रह गई है और पंजा भी काशीपुर के खोए विकास को लाने में नाकामयाब रहा है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जनता सरकार कांग्रेस की बनवाती है तो कांग्रेस भाजपा की सरकार बनवा देती है। समझ में नहीं आ रहा कि प्रदेश में सरकार है तो किसकी? क्योंकि बारी-बारी से जो चेहरे कांग्रेस की सरकार में नजर आते हैं वें ही चेहरे अगली बार भाजपा की सरकार में बैठे नजर आते हैं ऐसे में जनता को समझना होगा कि कांग्रेस को दिया गया वोट भाजपा के खाते में चला जाता है। अतः इस बार फूल और पंजे का मोह छोड़कर झाड़ू से उत्तराखंड की राजनीतिक गंदगी को साफ कर दिया जाए।

उधर उर्वशी दत्त बाली ने आज कई बूथ कार्यालयो का उद्घाटन किया वही रजनी पाल देवराज वर्मा राहुल शर्मा पूजा अरोड़ा सविता आकाश मोहन दीक्षित मनोज कुमार शर्मा शहनवाज सोहेल अंसारी हरीश शहजाद राय आदि ने अपनी अपनी टीमों के साथ नगर के विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क कर जनता से आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगा।

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-