Breaking News

काशीपुर :आप प्रत्याशी दीपक बाली का ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव प्रचार तेज हुआ

@शब्द दूत ब्यूरो (18 जनवरी 2022)

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के काशीपुर विधानसभा सभा सीट से प्रत्याशी दीपक बाली का चुनाव प्रचार दिनोंदिन तेजी पकड़ रहा है। भाजपा कांग्रेस ने जहाँ अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किये हैं वहीं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार काफी आगे निकल गया है। 

आज दीपक बाली ने आज गोपीपुरा एवं पांडे कॉलोनी में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और बदलाव के लिए समर्थन मांगते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान भाजपा व कांग्रेस के शासन की कमियों को गिनाया साथ ही आम आदमी पार्टी का विधायक बनने पर विधानसभा क्षेत्र के विकास की गारंटी दी।

दीपक बाली ने कहा कि 20 वर्षों से क्षेत्र की जनता ने विकास के क्षेत्र में जो निराशा झेली है उसे देखते हुए इस बार जनता कोई गलती नहीं करेगी और आम आदमी पार्टी को समर्थन देकर काशीपुर के विकास का नया अध्याय लिखेगी।
इस दौरान जनता की समस्याओं को भी सुना और मौके पर समस्याओं को देखा भी। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अब आप इन समस्याओं का सामना नहीं करेंगे क्योंकि आपके आशीर्वाद से यदि मुझे काशीपुर क्षेत्र की सेवा का मौका मिला तो मैं इन समस्याओं का हर हालत में समाधान कराऊंगा। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि आने वाली 14 फरवरी को उसे काशीपुर के नव निर्माण के लिए वोट देना है लिहाजा इस बार न किसी की शराब और न किसी के पैसे से प्रभावित होकर वोट देना है बल्कि इस बार काशीपुर क्षेत्र की दुर्दशा कीसफाई करने हेतु केवल झाड़ू का बटन दबाना है।झाड़ू का बटन दबाते ही समझ लेना कि काशीपुर का सोया भाग्य अब जाग जाएगा और जनता जैसा विकास चाहती थी ऐसा विकास होगा।

जनसंपर्क अभियान में अमित सक्सेना अजय वीर यादव गौरव दहिया आदि रहे जबकि महिला नेत्री सूरजी बिष्ट महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गीता रावत मधुबाला सचदेवा महानगर युवा अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित नूर मोहम्मद राहुल शर्मा मनोज कुमार शर्मा आदि अपनी अपनी टीमों के साथ नगर व ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान में डटे रहे।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-