Breaking News

काशीपुर: दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का बड़ा खुलासा, 25 लाख उत्तराखंड के लोग आम आदमी पार्टी से जुड़े, पार्टी कार्यालय में की पत्रकार वार्ता

@शब्द दूत ब्यूरो (11 जनवरी 2022)

काशीपुर । दिल्ली के परिवहन मंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने आज काशीपुर में यह कहकर सनसनी मचा दी कि पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गारंटी योजनाओं में उत्तराखंड के 25 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराकर संकेत दे दिया है अब प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर है। 

यहाँ रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में आप उम्मीदवार दीपक बाली के साथ आयोजित एक पत्रकार वार्ता में गोपाल राय ने कहा कि 21 वर्ष तक उत्तराखंड की जनता के लिए भाजपा कांग्रेस मजबूरी थी लेकिन अब आम आदमी पार्टी के रूप में यहाँ की जनता को एक मजबूत विकल्प मिल गया है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों की मूलभूत समस्यायें आज भी वैसी ही हैं जैसे कि राज्य गठन के समय थी। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पार्टी के कामकाज से यहाँ की जनता प्रभावित है। उन्होंने कहा कि राज्य की पलायन एक बहुत बड़ी समस्या है और न तो भाजपा और न कांग्रेस इस समस्या को दूर कर पाई है।

गोपाल राय ने कहा कि जनता से टैक्स लेकर इन सरकारों के मंत्रियों व नेताओं ने खुद का विकास कर लिया और जनता वहीं की वही रह गई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के हित और जनता के मुद्दे सर्वोपरि रख कर राजनीति करत है।

इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा कि वह काशीपुर में आज से डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत ग्रामीण क्षेत्रों से कर रहे हैं। बाली ने कहा कि वह काशीपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से मिलकर उनकी समस्याएं सुनते रहे हैं। उन्हें इस क्षेत्र की जनता की हर समस्या की जानकारी है। ऐसे में वह क्षेत्र की जनता को गारंटी देने जा रहे हैं कि उन्हें सेवा का अवसर मिला तो हर समस्या के त्वरित समाधान की गारंटी देने जा रहे हैं। दीपक बाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक मौका मांगती है सेवा के लिए। साथ ही आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो खुलकर जनता के सामने स्वीकारती है कि अगर जनता की भावनाओं पर खरी नहीं उतरी तो दूसरा मौका न दे। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि एक मौका आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक के रूप में उन्हें मिला तो वह इस क्षेत्र की जनता के प्यार और भरोसे को कभी नहीं टूटने देंगे। 

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-