Breaking News

ऊधमसिंहनगर :जिले में इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद करने के आदेश,पुलिस प्रशासन ने की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

@शब्द दूत ब्यूरो (10 जनवरी 2022)

शहर में एक खाली प्लाट में आज सुबह एक गाय और बछड़े के कटे हुए शव मिलने से यहाँ हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। माहौल बिगड़ने की आशंका से जिलाधिकारी ने जनपद में इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश दिये हैं। डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे भी घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंच गये हैं। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उधर सोशल मीडिया पर बढ़ रही नाराजगी को देखते हुए जिलाधिकारी युगलकिशोर पंत ने जिले में इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद करने को विभिन्न संचार कंपनियों को पत्र भेजकर आदेशित किया है। 

उधर एसएसपी दिलीप सिंह कुॅवर ने लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह माहौल को न बिगड़ने दें। पुलिस आरोपियों के सुराग के लिए तत्पर हो चुकी है। 

घटनाक्रम के अनुसार सुबह  गगन ज्योति बरात घर के सामने एक खाली  प्लॉट में गाय व बछड़े का शव मिला जिन्हें बुरी तरह काटा गया था। इसकी सूचना मिलने पर हिन्दूवादी संगठन और भाजपा से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और उग्र लोगों को शांत कराने का प्रयास करने लगे । इस दौरान प्रशासन व भाजपा विधायक के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

पुलिस ने इस मामले से जुड़े लोगों की तलाश के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है और घटनास्थल के आसपास के स सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। एसएसपी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। 

 

Check Also

दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, अल्मोड़ा की एक अदालत ने जारी किए आदेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-